दिल्ली में फुटपाथ पर खड़े 3 बच्चों को कुचलकर चली गई कार

नई दिल्ली : उत्तरी दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रविवार की सुबह एक कार ने तीन बच्चों को रौंद दिया। घटना के बाद बच्चों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। ये घटना गुलाबी बाग में एक स्कूल के पास घटी, जब एक कार की चपेट में आने की वजह से वहां मौजूद 3 बच्चे घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक कार चलाने वाले शख्स की गिरफ्तारी हो गई है। पुलिस के मुताबिक ये घटना सुबह करीब 9 बजे हुई। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि प्रताप नगर के रहने वाला गजेंद्र (30) कार चला रहा था, वो जैसे ही लीलावती स्कूल के पास पहुंचा अपनी कार से नियंत्रण खो बैठा।
एक बच्चे की हालत गंभीर
उत्तर दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि अनियंत्रित होने के बाद कार ने फुटपाथ पर मौजूद बच्चों को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन बच्चे घायल हो गए। इस हादसे में घायल दो बच्चे (एक 10 साल का और एक 4 साल का) खतरे से बाहर हैं। वहीं, एक 6 साल के बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली के गुलाबी बाग में हुई इस घटना में घायल अंशु नाम के बच्चे ने बताया कि हम आग बुझा रहे थे तभी एक कार आई और हमें टक्कर मारकर चली गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

धन प्राप्ति के लिए आज करें ये अचूक उपाय, चमकेगी किस्मत

कोलकाता : शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विधिवत करने से मां लक्ष्मी अपकी हर इच्छा को पूर्ण करती हैं। शुक्रवार के दिन माता आगे पढ़ें »

कल ही उनकी सरकार गिर गयी थी, किसी प्रकार बची

- बंगाल का बकाया रुपया नहीं दिया तो होगा आंदोलन - ममता बर्दवान : कल उनकी सरकार गिर गई थी। कुछ लोगों को फोन कर उनसे आगे पढ़ें »

ऊपर