पंजाब सरकार में सोमवार को होगा मंत्रिमंडल विस्तार, ये 5 विधायक बन सकते हैं मंत्री

पंजाब : पंजाब की आम आदमी पार्टी (आप) के सोमवार को अपने मंत्रिमंडल के विस्तार करने की उम्मीद है। इस मंत्रिमंडल में एक महिला सहित कम से कम पांच विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई जा सकती है। अब पांच विधायकों को मुख्यमंत्री भगवंत मान के मंत्रालय में शामिल किए जाने की उम्मीद है, जिससे इसकी कुल संख्या 15 हो जाएगी। जानकारी के अनुसार पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को पत्र भेजकर सोमवार शाम को शपथ ग्रहण समारोह के लिए समय मांगा गया है। इस कैबिनेट के विस्तार से पहले दिल्ली में सीएम भगवंत मान और आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच हुई बैठक में कथित तौर पर चर्चा हुई है। सूत्रों का कहना है कि तीन घंटे चली इस बैठक में जिन लोगों को कैबिनेट में शामिल किया जाना है उनके नामों पर चर्चा हुई। कथित तौर पर इस बैठक में राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा भी शामिल हुए थे।
पंजाब मंत्रिमंडल के लिए सोमवार ये 5 विधायक ले सकते हैं शपथ
डॉ इंदरबीर सिंह निज्जर, अमृतसर दक्षिण से विधायक
अमन अरोड़ा, संगरूर की सुनाम सीट से दूसरी बार के विधायक
फौजा सिंह सरारी, गुरु हर सहाय से विधायक
चेतन सिंह जोड़ामाजरा, समाना, पटियाला से विधायक
अनमोल गगन मान, खरड़ से विधायक

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर