शिंदे-फडणवीस सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार कल

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार की चर्चा के बीच एक बेहद अहम जानकारी मिली है। सूत्रों के हवाले पता चला है कि एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस सरकार का कैबिनेट विस्तार कल हो सकता है। इस मंत्रिमंडल में 20 से ज्यादा मंत्री शपथ ले सकते हैं। इसके अलावा महाराष्ट्र विधानसभा का सत्र 10 अगस्त से 18 अगस्त तक होने की संभावना है क्योंकि 19 अगस्त को जन्माष्टमी का त्योहार है। इससे पहले खबर आई थी कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे 15 अगस्त से पहले कम से कम 15 मंत्रियों को शामिल करके अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं। देवेंद्र फडणवीस से बार-बार पत्रकारों के पूछने पर कहा कि आपकी सोच से पहले महाराष्ट्र मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। तो वहीं मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा था कि सरकार का काम किसी भी तरीके से प्रभावित नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि वो और उपमुख्यमंत्री सरकार के निर्णय ले रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर