लाखों खर्च करके महिला ने बनवाए थे 40 टैटू, हटाए तो …

नई दिल्ली : आज के समय में टैटू बनवाने का क्रेज बन गया है। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम लोग तक, हर कोई टैटू बनवा रहा है। मार्केट में कई तरह के टैटू बनाए जाते हैं। कुछ टैटू सीमित समय के लिए होते हैं तो कुछ परमानेंट होते हैं। कुछ लोग अपने चेहरे, जीभ पर भी टैटू बनवा लेते हैं। इंडिया के साथ विदेशों में भी कई ऐसे टैटू वाले लोग हैं, जो अक्सर अपनी विचित्र पसंद और जीवन शैली के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में ऐसा हुआ एक 23 साल की लड़की के साथ, जिसमें टैटू के कारण उसके ही बच्चे उसे नहीं पहचान पाए।

क्या है पूरा मामला
एमी स्मिथ जिसकी उम्र 23 साल है, जो कि ओखम, ईस्ट मिडलैंड्स  की रहने वाली हैं। उनके 2 लड़के हैं, बड़े लड़की की उम्र 6 साल है जिसका नाम एलिजा है और छोटे बेटे की उम्र 1 साल है और उसका नाम रेमी है। एमी को बचपन से ही टैटू बनवाने का काफी शौक था, इस कारण उसने 14 साल की उम्र से ही टैटू बनवाना शुरू कर दिया था। फिर धीरे-धीरे टैटू के लिए उसका क्रेज बढ़ता गया और उसने अलग-अलग तरह के टैटू बनावाना शुरू कर दिए। फिर धीरे-धीरे उसके शरीर पर 40 टैटू बन चुके थे।
एमी के यह टैटू चेहरे, कंधे, आंख के पास, पीठ, चेस्ट, हाथ, पैर सभी जगह थे। जब एमी को लगा कि उसकी पहचान उसकी जगह उसके टैटू से हो रही है तो उसने टैटू को हटवाने का फैसला किया और जब वह टैटू कवर-अप ‘उपचार’ के बाद वापस आई तो उसके बच्चे भी एमी यानी अपनी मां को पहचानने में असफल रहे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित:कुलदीप यादव की हुई वापसी

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बहुत ही आगे पढ़ें »

ऊपर