रविवार को उमड़े खरीदार, बाजार गुलजार

पूजा के पहले बाजारों में बढ़ी रौनक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः दुर्गा पूजा को कुछ ही समय बचा है। ऐसे में छुट्टी के दिन संडे बाजार गुलजार रहा। खरीददारों की जो भीड़ उमड़ी उससे दुकानदारों के चेहरे खिले नजर आए। मौसम के बदले मिजाज को देखते हुए लोग घरों से छाता ‌लेकर निकले। महानगर में दूर दराज से लोग बाजार करने के लिए पहुंचते हैं। धर्मतल्ला, न्यू मार्केट में शॉपिंग के लिए लोगों की भीड़ देखी गई। इसके अलावा अलग-अलग शॉपिंग मॉल्स में भी लोगों की चहल-पहल रही।
पॉर्किंग लॉट दोपहर में ही हुए फुल
शहर के साउथ सिटी मॉल में रविवार को आलम यह था कि सारे पॉर्किंग लॉट भी फुल नजर आए। कोरोना वायरस महामारी के कारण मंद पड़े बाजारों में अब धीरे-धीरे रौनक बढ़ रही है। दुर्गा पूजा को लेकर अब बाजारों में लोग सपरिवार खरीदारी के लिए पहुंच रहे हैं। जब हालत में कुछ सुधार हो रहा है और दुकानें खोलने को लेकर भी गाइड लाइन साफ कर दी गई है, तो संडे बाजार भी ठीक से लगने लगा है। रविवार को प्रमुख बाजारों में खरीददारों की भीड़ भाड़ रही। दुकानदारों का कहना है कि जिस तरह से बाजार में खरीददार आए हैं, यदि ऐसे ही लोग बढ़ते रहे तो जो पहले उनका नुकसान हुआ है, उससे वह काफी हद तक छुटकारा मिल सकता है। दुकानदारों को दुर्गापूजा को देखते हुए बाजार से बड़ी उम्मीद लगी हुई है। साउथ सिटी मॉल के पास पार्किंग लॉट दोपहर में ही पूरा फुल हो गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बच्चों में बुखार से ममता चिंतित, स्वास्थ्य विशेषज्ञों की कमेटी गठित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोविड 19 के बीच राज्य में अचानक अज्ञात ज्वर ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। बच्चों में अज्ञात ज्वर के ज्यादा आगे पढ़ें »

ऊपर