‘हम देश के लिए मरते हैं, चार दिन से पत्नी को भर्ती नहीं कर रहा कोई’

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां बीएसएफ का एक जवान अपनी कोरोना संक्रमित पत्नी को लेकर एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल के चक्कर लगाता रहा। जवान ने लोगों से रोते हुए मदद की गुहार लगाई। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। दरअसल, बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स त्रिपुरा में तैनात सीधी जिले के रहने वाले विनोद की पत्नी अचानक कोरोना वायरस की चपेट में आ गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के लिए बीएसएफ का जवान रीवा आया और फिर उसे एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल के चक्कर काटने पड़े। परेशान बीएसएफ के जवान ने लोगों से मदद की गुहार लगाई तब जाकर जवान की पत्नी को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बीएसएफ जवान विनोद तिवारी का कहना है कि पत्नी के संक्रमित होने की खबर जैसे ही उन्हें लगी तो वह ड्यूटी से 4 दिनों की छुट्टी लेकर उसके इलाज के लिए घर आए हैं। जवान ने बताया कि बीमार पत्नी के इलाज की खातिर करीब 8 घंटे तक अस्पताल के चक्कर लगाने पड़े। अस्पताल के डॉक्टर जवान को एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल भेजते रहे। आखिरकार एक जगह कुछ लोगों ने पूछा तो जवान ने अपनी व्यथा बताई। रोते बिलखते जवान की मिन्नत के बाद बड़ी मुश्किल से उसकी पत्नी को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अच्छी खबरः सेफ होम से स्वस्थ्य होकर घर लौटे 29 मरीज

नैहाटीः नैहाटी के बंकिमांजलि स्टेडियम को इन दिनों कोरोना मरीजों के इलाज के लिए सेफ होम में तब्दिल किया गया है, वहां इलाज कराने के आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः महानगर पहुंची वैक्सीन की एक लाख डोज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना वायरस वैक्सीन की कमी के बीच कुछ राहत भरी खबर भी है। रविवार को कोलकाता में एक लाख वैक्सीन की डोज पहुंची। आगे पढ़ें »

ऊपर