भैय्या उसे बताना मैं उससे बहुत प्यार करती थी, मेरी लाश देखने जरूर आये

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक प्रेमिका की प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। युवती ने अपने प्रेमी की दूसरी लड़की से शादी के दिन फांसी लगाकार जान दे दी। युवती ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने अपने भाई को संबोधित करते हुए लिखा है कि भैय्या उसे बताना कि मैं उससे कितना प्यार करती थी। मरने के बाद वह मेरी लाश देखने जरूर आए।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के रामसागर पारा प्रीति मंहत (27) ने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह घर के लोग कमरे में पंखे पर लटकी लाश देखकर दंग रह गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें प्रीति ने बहुत कुछ लिखा है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि मृतक युवती एलआईसी एजेंट के रूप में काम करती थी। युवती ने एक युवक से प्रेम का किया है, जिसकी शादी होने से व्यथित होकर उसने आत्महत्या की है।
कोतवाली पुलिस कर रही मामले की जांच
कोतवाली पुलिस के अनुसार यह सुसाइड नोट युवती ने अपने भाई केशर महंत के नाम पर लिखा है। युवती ने लिखा है कि वह युवक से बहुत प्यार करती थी, लेकिन वह मुझे धोखा देकर दूसरे से शादी कर रहा है। दूसरी लड़की से शादी होते मैं देख नहीं सकती है। काफी कोशिश के बाद भी जी नहीं पा रही हूं। भैय्या उसे बता देना कि मैं उससे कितना प्यार करती थी। मेरे मरने के बाद एक बार मेरी लाश देखने जरूर आ जाए। सुसाइड नोट में युवती ने अपने भाई से माफी भी मांगी है। कोतवाली पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बिहार के पूर्णिया जिले में बड़ा हादसाा, 9 लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम

पटना : बिहार के पूर्णिया जिले में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया है। यहां 16 मजदूरों को जम्मू-कश्मीर ले जा रहा ट्रक पलट गया। इस आगे पढ़ें »

ऊपर