चचेरी बहन की चिता पर लेटकर भाई ने दी जान, कुएं में मिली थी लड़की की डेड बॉडी

सागर : मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां बहन की मौत से सदमे में आए चचेरे भाई ने उसकी चिता पर लेट कर अपनी जान दे दी। पुलिस ने दोनों की मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मामला बहेरिया थाना क्षेत्र के मझगवां गांव का है। मृतकों के परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम खेत गई ज्योति उर्फ प्रीति दांगी लापता हो गई थी, जिसकी शुक्रवार सुबह कुएं में डेड बॉडी मिली थी। पंचनामा कार्यवाही और पोस्टमार्टम हो जाने के बाद उसी शाम 6 बजे प्रीति का अंतिम संस्कार किया गया था। उधर, दूसरे दिन शनिवार को ज्योति के बड़े पिता (ताऊ) उदयसिंह का बेटा करण दांगी (21 साल) धार जिले से सागर के मझगवां बाइक से पहुंचा और बाइक को रोड पर खड़ी कर श्मशान घाट चला गया, जहां बहन की धधकती चिता को प्रणाम कर वह उस पर ही लेट गया। जैसे ही गांव वालों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी। परिजन जब तक श्मशान घाट पहुंचे करण का शरीर पूरी तरह जल चुका था। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। रविवार कि सुबह करण दांगी का अंतिम संस्कार ज्योति की चिता के पास ही किया गया है।
चिता की आग में झुलसने से युवक की मौत
मझगवा गांव के सरपंच भरत सिंह घोसी ने बताया कि बहन की चिता में लेटने से भाई झुलस गया था। अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में उसने अंतिम सांस ली। असामयिक एक घटना से दोनों की मृत्यु हो गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर