पॉर्न में डूबा था 17 साल का लड़का, सेक्स एक्ट करने के दौरान चली गई जान

लंदन: ब्रिटेन में एक 17 साल के साल के लड़के की मौत हो गई। मौत के समय वो सेक्स एक्ट कर रहा था और इसी दौरान वो अचेक होकर गिर गया। पुलिस को उसके लैपटॉप और मोबाइल से पॉर्न वेबसाइट्स की लिंक्स और तमाम वीडियो मिले हैं। इस दौरान वो लटक कर किसी सेक्स एक्ट को अंजाम दे रहा था।
कमरे के फर्श पर मिला शव

एक खबर के मुताबिक, इस किशोर का नाम जोशुआ डिएकॉन था। जो अपने ही बेडरूम में फर्श पर गिरा पाया गया। जोशुआ की सेक्स एक्ट के दौरान लटकने की वजह से सांस रुक गई, और उसकी जान चली गई। जोशुआ डिएकॉन अधिकतर गुमसुम रहता था। इस बीच वो अपने एक दोस्त के घर से लौटा, जहां उसने अधिक मात्रा में पैरासिटामॉल दवा का सेवन कर लिया था। उसके दोस्त ने जब सवाल पूछा तो उसने कहा कि वो अकेले रहता है और उसका टाइम पास नहीं होता। ऐसे में उसने सोने के लिए ये कदम उठाया।

हालांकि इसके बाद जब वो अपने घर लौट गया, तो उसके दोस्त को उसके बारे में चिंता होने लगी। उसने जब फोन कॉल, और मैसेज किए तो उसे कोई जवाब नहीं मिला, जिसके बाद उसने सपोर्ट वर्कर की मदद ली।

परिवार को कुछ पता ही नहीं चला

सपोर्ट वर्कर जूलिया बुईस्कूल ने कहा कि वो सूचना पाकर जोशुआ के घर पहुंची, लेकिन वहां अंधेरा था। ऐसे में उसने खुद के मोबाइल फोन की लाइट में घर की तलाशी लेनी शुरू की, जिसमें उसे जोशुआ मिला। जोशुआ की ये हालत देख कर उसने पुलिस को फोन किया और जोशुआ को होश में लाने की कोशिश की। बाद में डॉक्टरों ने बताया कि वो पहले ही मर चुका था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुंह में दिखने वाले ये लक्षण हो सकते हैं कोविड-19 का संकेत, तुरंत कराएं टेस्ट!

कोलकाताः कोरोना वायरस की दूसरी लहर में वायरस में हुए नए बदलाव की वजह से मरीजों में रोजाना ही अलग-अलग तरह के लक्षण दिख रहे आगे पढ़ें »

कांग्रेस के किंग राहुल गांधी कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की। राहुल होम आइसोलेशन में रहेंगे। आगे पढ़ें »

इलाज ना होने से बेटे की मौत, शव को ई-रिक्शा में ले जाने पर मजबूर हुई मां

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, केजरीवाल ने खुद को किया आइसोलेट

विवाद : सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक पर प्रतिबंध की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट ने मेकर्स को भेजा नोटिस

झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक कंप्लीट लॉकडाउन

भाजपा के कैंप ऑफिस पर बमबाजी, टीएमसी के समर्थक पर किया गया हमला

मंजर देख कांप जाएगी रूहः दिल्ली से मजदूरों को लेकर एमपी आ रही बस पलटी, तीन की मौत

दिल्ली के अस्पतालों में अब बचे सिर्फ 40 आईसीयू बेड्स, जानिए कहां कैसे हालात?

कोरोना के कारण आईसीएसई ने रद्द की 10वीं की परीक्षा, 12वीं की परीक्षा पर यह हुआ फैसला

ऊपर