शादी के 1 घंटे बीते थे…स्टेज पर अचानक दुल्हन को आया चक्कर और हुई मौत

चेन्नईः तमिलनाडु के अड्यार में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर शादी का माहौल गम में बदल गया। शादी के एक घंटे बाद ही नवविवाहिता की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दुलहन की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। घटना बीयरपुगुडे जमथ के अध्यक्ष अब्दुल करीम की 23 वर्षीय बेटी लैला अफिया के साथ हुई। सोमवार को लगभग 2.45 बजे उसका निधन हो गया। 12 वीं कक्षा तक पढ़ी लैला का निकाह एक आलीशान समारोह में हुआ। पेशे से थोक फल विक्रेता मुबारक से उसकी शादी हुई। लैला के बड़े भाई की भी इस समारोह में शादी हुई, जिसमें सैकड़ों मेहमानों ने हिस्सा लिया।
लैला के घर पर रखा गया था आयोजन
लैला अड्यार बीरपुगडे की और दूल्हा अड्यार कर्मार का रहने वाला था। शादी की रस्में अड्यार मस्जिद में हुई थीं। दूल्हे के भाई जब्बार कर्मार ने कहा कि दूल्हा मुबारक सहित उसका परिवार शादी के बाद की रस्मों और शादी में शामिल होने के लिए लैला के घर पर इकट्ठा हुआ था।
अचानक स्टेज पर ही चक्कर खाकर गिरी
दुलहन बनी लैला की तरफ हर किसी की निगाहें थीं। लगभग 2.45 बजे अचानक उसने सीने में दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर गई। उसके पिता और अन्य लोग उसे पास के अस्पताल में शिफ्ट करने के लिए एक वाहन लेने के लिए दौड़े। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने लैला को मृत घोषित कर दिया।
डॉक्टरों ने बताया हार्ट अटैक से हुई मौत

डॉक्टरों ने बताया कि लैला की मौत हो चुकी थी। उसका शव अस्पताल लाया गया था। बाद में डॉक्टरों ने पुष्टि की कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। लैला को बीयरपगुडे मस्जिद में दफनाया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर