ब्रेकिंगः गुजरात में ओमिक्रॉन की एंट्री से हड़कंप

नई दिल्ली: गुजरात में कोरोना वायरस के नए और डेल्टा से भी खतरनाक वेरिएंट ओमिक्रॉन की एंट्री से हड़कंप मच गया है। गुजरात के जामनगर मे ओमिक्रॉन का पहला केस सामने आया है। आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीकासे आया एक शख्स इस घातक वेरिएंट से संक्रमित पाया गया है। इनकी आरटी-पीसीआर यानी कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट पुणे की लैब में भेजे गए थे। गुजरात के स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि जिम्बाब्वे निवासी नागरिक के जामनगर आने पर उसके नमूनों को दूसरी लैब में परीक्षण के लिए भेजा गया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि कोविड -19 का पॉजिटिव मरीज नए कोरोना वैरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमित है या नहीं

ओमिक्रॉन की वजह से लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या तीसरी लहर आने वाली है। इसे लेकर भारत सरकार ने कहा है कि ओमिक्रॉन भारत समेत अन्य देशों मे फैल सकता है। कोरोना वायरस के डेल्टा वैरिएंट के मुकाबले ओमिक्रॉन वैरिएंट को पांच गुना अधिक संक्रामक बताया जा रहा है। इसलिए एक बार फिर पहले जैसी सावधानी बरतने की हिदायद सरकार की ओर से जारी की गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

30 साल की मशहूर महिला पहलवान सारा ली का निधन

नई दिल्लीः पूर्व डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) स्टार सारा ली का निधन हो गया है। सारा ने 30 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। आगे पढ़ें »

कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर