ब्रेकिंगः नोएडा में कोरोना की चौथी लहर! एक साथ…

नोएडा: नोएडा में भी स्‍कूल खुलने के साथ कोरोना के मामले बढ़ने की खबर आ रही है। सोमवार को सेक्टर-40 स्थित खेतान पब्लिक स्कूल में स्‍टूडेंट और टीचर समेत 16 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। फिलहाल स्‍कूल प्रबंधन ने स्‍कूल बंद कर दिया है। जिला स्‍वास्‍थ्‍य विभाग मामले की जांच कर रहा है। पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेहद धीमी हो चुकी थी लेकिन अब एक बार फिर से नोएडा में संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-40 खेतान पब्लिक स्कूल का है जहां पर संक्रमण के 16 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना के केस कम होने के बाद से ही तमाम स्कूल खोले गए थे। सभी क्‍लास के बच्चे स्कूल में पढ़ाई करने पहुंच रहे थे ऐसे में खेतान पब्लिक स्कूल में एक साथ 16 संक्रमण के मामले आने से खतरे की घंटी बज गई है। स्कूल ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में एक लेटर भेजा गया है जिसमें कहा गया है कि उनके स्कूल के करीब 13 बच्चे और 3 अध्यापक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

11 दिसंबर को टेट की परीक्षा, 11000 से अधिक है वैकेंसी

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि  दुर्गा पूजा के बाद दिसंबर के दूसरे सप्ताह में प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्ति के आगे पढ़ें »

पौधे लगा रहे किसान के खेत से निकला ‘बेशकीमती खजाना’!

नई दिल्ली : एक किसान पौधा लगाने के लिए जमीन खोद रहा था तभी उसका कुदाल किसी शख्त चीज से टकराने लगी। उसने अपने बेटे आगे पढ़ें »

ऊपर