ब्रेकिंग: अवैध खनन रुकवाने पहुंचे थे डीएसपी, माफिया ने डंपर से कुचलकर मार डाला

हरियाणाः हरियाणा में खनन माफियाओं में कानून एवं व्यवस्था का कोई डर नहीं रह गया है। नूंह इलाके में खनन माफिया ने डीएसपी पर डंपर चढ़ा दिया, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक डीएसपी सुरेंद्र सिंह विश्नोई तावड़ू में तैनात थे। यहीं की पहाड़ी में उन्हें अवैध खनन की सूचना मिली थी। इसके बाद वह जांच करने पहुंचे। उन्होंने खनन स्थल पर पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की लेकिन तभी उन्हें डंपर से कुचल दिया गया और उनकी मौत हो गई। यह हादसा पचगांव के पास हुआ है। गनमैन और ड्राइवर सुरक्षित बताए जा रहे हैं। हादसे पर नूंह पुलिस ने कहा कि घटना के बाद सर्च ऑपरेशन चल रहा है और आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। डीएसपी सुरेंद्र सिंह की रिटायरमेंट इसी साल होनी थी।

पुलिस महकमे में मच गया हड़कंप

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. डीएसपी की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। नूंह के एसपी और आईजी मौके पर पहुंच गए हैं और मौका-मुआयना जारी है। डीएसपी के शव को कब्जे में लेकर सीएचसी नूंह पहुंचाया गया है, जहां उनका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। डीएसपी सुरेंद्र सिंह तावडू गांव सांरगपुर थाना आदमपुर जिला हिसार के रहने वाले थे। वह 12 अप्रैल 1994 को हरियाणा पुलिस में एएसआई के पद पर भर्ती हुए थे और इसी साल 31 अक्टूबर को रिटायर होने वाले थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति के रुपये व घर के गहने लेकर पत्नी प्रेमी संग फरार

सन्मार्ग संवाददाता मालदह : टोटो खरीदने के लिए थोड़े थोड़े रुपये जमा किये थे और लाखों रुपये बचाये थे,लेकिन पति का टोटो खरीदने का सपना पूरा आगे पढ़ें »

ऊपर