ब्रेकिंग : भाजपा की हो रही बैठक, यूपी की 231 विधान सभा सीटों पर फैसला संभव

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधान सभा के टिकटों पर फैसले के लिए आज दिल्ली में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक जारी है।  मीटिंग में 231 विधान सभा सीटों पर टिकट देने का फैसला हो सकता है। बता दें कि बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौैर्य और दिनेश शर्मा और यूपी बीजेपी संगठन महामंत्री सुनील बंसल समेत कई बड़े नेता शामिल हुए हैं। जान लें कि बीजेपी पहले और दूसरे चरण के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है। पार्टी ने सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत 107 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। जहां सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर की सीट से चुनाव लड़ेंगे तो केशव प्रसाद मौर्य को प्रयागराज की सिराथू विधान सभा सीट से टिकट दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर