भारती और हर्ष को मिली जमानत

मुंबईः ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को जमानत मिल गई है। गौरतलब है कि शनिवार (21 नवंबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में भारती के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान वहां से गांजा बरामद किया गया था। पूछताछ में भारती सिंह ने कबूला कि उन्होंने ड्रग्स लिए थे।

कॉमेडियन भारती सिंह को करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद देर रात उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। रव‍िवार को सबसे पहले भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए ले जाया गया और सुबह 11.30 बजे भारती और हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई।

दो ड्रग पेडलर्स के साथ भारती सिंह और उनके पति हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट से एनसीबी ने भारती के पति हर्ष की रिमांड मांगी थी लेकिन उसको कामयाबी नहीं मिल पाई, जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जबकि दो पेडलर्स की रिमांड एनसीबी को मिल गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली के 5 इलाकों में इंटरनेट बंद

गृहमंत्री के आवास पर आपात बैठक  नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस पर आंदोलनकारी किसानों के ट्रैक्टर ने उग्र रूप ले लिया। दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर किसानों आगे पढ़ें »

किसानों के प्रदर्शन पर बोले राहुल, देशहित में वापस लिए जाएं कृषि विरोधी क़ानून

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों के प्रदर्शन पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर किसानों का समर्थन किया आगे पढ़ें »

ऊपर