‘बॉयफ्रेंड ने मेकअप करने से रोका, इतना पीटा कि कई फ्रैक्चर हो गए’

नई दिल्ली : एक महिला को 10 साल छोटे लड़के से प्यार हो गया। वह उसके साथ रिलेशन में आ गई। लेकिन कुछ समय बाद उसका पार्टनर बुरा बर्ताव करने लगा। एक दिन उसने महिला को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। घरेलू हिंसा से जूझने वाली इस महिला का नाम एम्मा क्रैंस्टन है। क्रैंस्टन दो बच्चों की मां हैं और ब्रिटेन की रहने वाली हैं। एक खबर के मुताबिक, 39 वर्षीय एम्मा क्रैंस्टन के पूर्व पार्टनर जॉर्ज अराथून (29) ने 2018 में उनपर हमला किया था। इस बारे में हाल ही में उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट से बात की है। क्रैंस्टन ने कहा कि उनके पूर्व पार्टनर जॉर्ज ने उनपर बेरहमी से हमला किया था, जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गई थीं। उन्हें एयर एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाना पड़ा था। क्रैंस्टन कहती हैं- जॉर्ज मेकअप लगाने से मना करता था। नौकरी छोड़ने के लिए भी मजबूर करने लगा था। वो मानने लगा था कि मैं उसके बगैर नहीं जी पाऊंगी। उसकी हिंसक आदतों की वजह से मुझे उसे छोड़ना पड़ा। वहीं घरेलू हिंसा के केस में जॉर्ज अराथून को पांच साल की जेल की सजा सुनाई गई।
पहले मुलाकात, फिर प्यार और रहने लगे साथ
एम्मा क्रैंस्टन ने बताया कि वह जॉर्ज से 2010 में मिली थी। वह मुझसे 10 साल छोटा था। जल्द ही हम हम दोस्त बन गए। वह दिखने में बहुत आकर्षक और मजाकिया था। मुझे लगा वो मेरे लिए फिट पार्टनर होगा। ऐसे में 2013 में क्रैंस्टन और जॉर्ज साथ रहने लगे। लेकिन जल्द ही उनके रिश्ते में खटास आने लगी। जॉर्ज का व्यवहार हिंसक होता जा रहा था।
हालात तब बिगड़ गए जब एक दिन 2018 में जॉर्ज ने क्रैंस्टन की बुरी तरह पिटाई कर दी। हमले में क्रैंस्टन को कई फ्रैक्चर हुए। शरीर में कई जगह चोट आई। कई दिनों तक उसे अस्पताल में रहना पड़ा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम के हस्तक्षेप से सुलझा ईस्ट बंगाल का मसला, इंवेस्टर बना इमामी ग्रुप

कोलकाता : आखिरकार ईस्टबंगाल की समस्या का समाधान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हस्तक्षेप के बाद कर लिया गया। अब ईस्ट बंगाल का इंवेस्टर इमामी समूह आगे पढ़ें »

ऊपर