बॉयफ्रेंड ने शादी करने के बहाने बुलाया, गला दबाकर की हत्या, लाश दफनाकर डाल दिया नमक

लुधियाना : पंजाब से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बॉयफ्रेंड ने शादी के बहाने गर्लफ्रेंड को बुलाया और अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश को पहले नहर में फेंका। इसके बाद नहर से उठाकर एक गड्ढे में दफना दिया और ऊपर से नमक डाल दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
जानकारी के अनुसार, लुधियाना जिले में पड़ती जगराओं तहसील के रसूलपुर गांव में 24 वर्षीय जसप्रीत कौर को उसके प्रेमी परमप्रीत सिंह ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मौत के घाट उतार दिया। यह मामला 24 नवंबर का है। परमप्रीत सिंह ने जसप्रीत को शादी करने के बहाने बुलाया। इस पर जसप्रीत कौर घर से 12 तोला सोना और 20 हजार रुपए की नकदी लेकर पहुंच गई। दोनों कार में सवार होकर जाने लगे तो रास्ते में ही अपने एक अन्य साथी की मदद से जसप्रीत कौर की चुनरी से ही उसका गला दबा दिया। हत्या करने के बाद आरोपियों ने मृतका का शव नहर में फेंक दिया, लेकिन जब देखा कि नहर में पानी पर्याप्त नहीं है, तो रात के समय लाश को उठाकर अपने स्टड फार्म पर ले गए।
फार्म पर लाश को ले जाने के बाद दो आरोपी और मिल गए। इनमें एक आरोपी का सगा भाई था। आरोपियों लाश को एक गड्ढे में दबाकर नमक डाल दिया। इसके बाद वहीं बैठकर चारों ने शराब पी और अपने अपने घरों को चले गए। उधर दूसरी तरफ पुलिस लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी खोज कर रही थी। पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतका अपने प्रेमी परमप्रीत सिंह से मोबाइल के जरिए लगातार संपर्क में थी। इसके बाद पुलिस ने सख्ती से जांच की तो आरोपियों का पता लग गया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त कर पर स्टड फार्म से उन्हीं के सामने लाश को निकाला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

बंगाल : पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरा सिनेमा हॉल का छत, पांच घायल

मुर्शिदाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरी मूवी हॉल की छत। 5 को चोट आगे पढ़ें »

ऊपर