बॉयफ्रेंड ने शादी करने के बहाने बुलाया, गला दबाकर की हत्या, लाश दफनाकर डाल दिया नमक

लुधियाना : पंजाब से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बॉयफ्रेंड ने शादी के बहाने गर्लफ्रेंड को बुलाया और अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश को पहले नहर में फेंका। इसके बाद नहर से उठाकर एक गड्ढे में दफना दिया और ऊपर से नमक डाल दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
जानकारी के अनुसार, लुधियाना जिले में पड़ती जगराओं तहसील के रसूलपुर गांव में 24 वर्षीय जसप्रीत कौर को उसके प्रेमी परमप्रीत सिंह ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मौत के घाट उतार दिया। यह मामला 24 नवंबर का है। परमप्रीत सिंह ने जसप्रीत को शादी करने के बहाने बुलाया। इस पर जसप्रीत कौर घर से 12 तोला सोना और 20 हजार रुपए की नकदी लेकर पहुंच गई। दोनों कार में सवार होकर जाने लगे तो रास्ते में ही अपने एक अन्य साथी की मदद से जसप्रीत कौर की चुनरी से ही उसका गला दबा दिया। हत्या करने के बाद आरोपियों ने मृतका का शव नहर में फेंक दिया, लेकिन जब देखा कि नहर में पानी पर्याप्त नहीं है, तो रात के समय लाश को उठाकर अपने स्टड फार्म पर ले गए।
फार्म पर लाश को ले जाने के बाद दो आरोपी और मिल गए। इनमें एक आरोपी का सगा भाई था। आरोपियों लाश को एक गड्ढे में दबाकर नमक डाल दिया। इसके बाद वहीं बैठकर चारों ने शराब पी और अपने अपने घरों को चले गए। उधर दूसरी तरफ पुलिस लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी खोज कर रही थी। पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतका अपने प्रेमी परमप्रीत सिंह से मोबाइल के जरिए लगातार संपर्क में थी। इसके बाद पुलिस ने सख्ती से जांच की तो आरोपियों का पता लग गया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त कर पर स्टड फार्म से उन्हीं के सामने लाश को निकाला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर