बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड ने मिलकर की किडनैपिंग, फिरौती में मांगे 1 करोड़ रुपये

नई​ दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने किडनैपिंग के मामले का खुलासा करते हुए एक बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रैंड समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने एक साजिश के तहत बैंक्वेट हॉल के मालिक को किडनैप कर 1 करोड़ की फिरौती मांगी थी। पीड़ित के परिवार ने 50 लाख रुपए आरोपियों को दे भी दिए थे, लेकिन जब ये मामला पुलिस तक पहुंचा तो किडनैपिंग करने वाले उनके जानकर ही निकले। पुलिस ने आरोपियों से अब तक 36 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं।
पहले बेटे को पकड़ पिता से मांगी फिरौती
दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक बैंक्वेट हॉल के मालिक विकास का बेटा तीनसुख अपने ड्राइवर और फ्लॉवर डेकोरेटर रिचा के साथ सुबह के वक्त गाजीपुर फूल मंडी खरीदारी करने आया था। जैसे ही तीनसुख और रिचा फूल मंडी से वापिस लौटे तो घात लगाए बदमाश ने पिस्टल की नोक पर कार में बैठते ही ड्राइवर समेत तीनों को अपने कब्जे में कर लिया। इसके बाद फिर तीनसुख के पिता विकास को कॉल कर 1 करोड़ की फिरौती मांगी गई।
50 लाख लेकर पिता को कर लिया किडनैप
फिर गाजीपुर के पास विकास 50 लाख रुपए लेकर गए। 50 लाख रुपए लेकर किडनैपर ने तीनसुख, रिचा और उसके ड्राइवर को छोड़ दिया, लेकिन रुपए लेकर आए विकास को ही कार में बैठाकर पिस्टल की नोक पर किडनैप कर लिया। वे उसे करीब 30 किलोमीटर दिल्ली में घुमाते रहे। फिर वे लोग पश्चिम विहार इलाके में विकास को कार में छोड़कर 50 लाख रुपए लेकर फरार हो गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

देगंगा में एक ही रात 5 घरों में चोरी से मचा हड़कंप

बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना अंतर्गत पूर्व चांगदान इलाके में एक ही रात 5 घरों में चोरी होने से हड़कंप मच गया। मिली आगे पढ़ें »

ऊपर