क्राइम शो देखकर किया लड़के का अपहरण

मुंबई : मुंबई के उपनगरीय मलाड में एक क्राइम रियलिटी शो से प्रेरित होकर अपहरण करने का मामला सामने आया है। यहां 13 साल के लड़के का कथित तौर पर अपहरण कर 10 लाख रुपये फिरौती मांगी गई। लेकिन मलाड पुलिस ने अपहरण की सूचना मिलते ही आरोपियों को तीन घंटे के भीतर धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि 13 साल के लड़के का अपहरण किए जाने के ढ़ाई घंटे के भीतर मोबाइल फोन की मदद से हमने अपहरणकर्ताओं को ट्रैक किया। जिसके बाद हमने रात साढ़े सात बजे दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि शेखर विश्वकर्मा (35) और दिव्यांशु विश्वकर्मा (21) ने 12 वर्षीय लड़के का उस समय अपहरण किया। अपहरण के बाद इन दोनों ने लड़के के पिता को फोन किया और फिरौती के रूप में उनसे 10 लाख रुपये मांगे। हालांकि, लड़के के पिता ने सूझबूझ दिखाते हुए तुरंत पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद हमने दोनों व्यक्तियों को मोबाइल की मदद से मलाड (पश्चिम) में वल्नाई कॉलोनी में ट्रैक किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्हें यह आइडिया एक फेमस क्राइम रियलिटी शो से आया था। जिसके बाद उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रिगेड की सभा में शामिल होंगे अब्बास सिद्दीकी

कोलकाताः इंडियन सेक्युलर फ्रंट इस बार किसी पार्टी के लिए सत्ता बना सकती है और किसी की बिगाड़ भी सकती है। माकपा के साथ बातचीत आगे पढ़ें »

घुसुड़ी में दिन दहाड़े युवक को मारी गयी गोली, मौत

साल 2012 में युवक के पिता विजय महतो की भी हत्या हुई थीआपसी विवाद बताया जा रहा है मुख्य कारणहावड़ा : शीतना मां के स्नान आगे पढ़ें »

ऊपर