फेसबुक पर नाम बदलकर फंसाया प्रेम के जाल में फिर की यह घिनौनी हरकत

यूपी: यूपी में कानपुर के एक शख्स ने फेसबुक पर एक फर्जी अकाउंट बनाया। उसके बाद बिहार के मोतिहारी की रहने वाली लड़की को फेसबुक पर नाम बदलकर अपने प्रेम के जाल में फंसाया। उसके साथ रहने और नौकरी लगवाने की बात भी कही। उसके बाद भरोसा जीतकर उसे कानपुर मिलने बुलाया और एक होटल में ले गया और फिर घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।
जब लड़की ने इसका विरोध किया और जमकर हंगामा किया तो वहां से किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया।
मालूम हो कि बिहार के मोतिहारी की रहने वाली 20 साल की लड़की शनिवार रात कानपुर पहुंची थी। उसे यहां रहने वाले एक शख्स ने मिलने के लिए बुलाया था। जिसका असली नाम शहंशाह आलम है और उसकी उम्र 45 साल है।  जबकि उसने फेसबुक पर सचिन नाम से आईडी बना रखी थी। इसी के जरिए उसने लड़की से संपर्क किया था। वो बिधनू थाने के कठारा गांव का रहने वाला है।
आरोप है कि फर्जी आईडी से रोमांटिक बातें करके उसने लड़की को अपने जाल में फंसाया। इसके बाद कहा कि कानपुर आ जाओ, हम साथ रहेंगे, यहीं नौकरी लगवा देंगे। इस पर लड़की कानपुर आ गई। ट्रेन से उतरते ही शहंशाह लड़की को होटल में लेकर पहुंचा। यहां उसने फर्जी आईडी से ही कमरा बुक करा रखा था।

लड़की का कहना है कि इस दौरान वो अपने चेहरे पर पूरे समय मास्क लगाए रहा लेकिन कमरे में घुसते ही उसने मास्क हटाया। इसके बाद हाथ पकड़ा और गलत काम करने की कोशिश की। इसका विरोध के साथ ही उसकी असलियत पता चलने पर लड़की ने होटल के रिसेप्शन पर जाकर हंगामा किया। मौके पर तुरंत पुलिस को बुलाया गया। जिसके बाद पुलिस दोनों को लेकर कलेक्टरगंज थाने ले गई। सूचना मिलने पर लड़की के परिजन भी पहुंच गए। लड़की की शिकायत पर आरोपी शहंशाह आलम के खिलाफ केस दर्ज हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव : गांवों की सड़कों को किया जाएगा सपाट

राज्य सरकार ने जारी किया 714 करोड़ 50 लाख रुपया केंद्र ने हाल ही में दिया है 584 करोड़ का फंड सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत आगे पढ़ें »

किस्मत से जुड़ा होता है गुलाब का फूल, वास्तु के ये उपाय बनाएंगे आपको धनवान

कोलकाता : हमारे जीवन में जिस तरह पेड़-पौधों का महत्व है, उसी तरह फूलों का भी विशेष महत्व होता है। घर को महकाने से लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर