दिल्ली, पंजाब और जम्मू-कश्मीर में बम मिलने से हड़कंप, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

नई दिल्ली : दिल्ली, पंजाब और जम्मू-कश्मीर में बम मिलने से हड़कंप मंच गई। पंजाब के गुरदासपुर में आरडीएक्स मिलने के बाद अब अमृतसर के सीमांत गांव धनोए कलां में पांच किलो आरडीएक्स मिला है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह बरामद हुआ यह विस्फोटक पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान पंजाब को दहलाने के लिए इस्तेमाल किया जाना था। यह आरडीएक्स गांव की मुख्य सड़क के पास ही खेत में छुपा कर रखा गया था। वहीं श्रीनगर के नौहट्टा इलाके के ख्वाजाबाजार इलाके में शुक्रवार को संदिग्ध बैग दिखाई दिया। इसमें प्रेशर कुकर और कुछ तार दिखाई दे रहे थे। आईईडी होने के शक के बाद मौके पर बम निरोधक दस्ते (बीडीएस) को बुलाया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नौहट्टा इलाके के ख्वाजाबाजार में तारों से लगे प्रेशर कुकर के साथ एक संदिग्ध बैग मिलने से दहशत मच गई थी। बीडीएस दल से जुड़े लोगों ने बताया कि यह आईईडी है या नहीं इसकी जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया। आगे पढ़ें »

ऊपर