रायपुर रेलवे स्टेशन में ब्लॉस्ट, CRPF के 6 जवान घायल

रायपुर : रायपुर रेलवे स्टेशन में सुबह करीब साढ़े 6 बजे ब्लॉस्ट हुआ है। जानकारी के अनुसार ब्लॉस्ट में सीआरपीएफ के 6 जवान घायल हुए हैं सूत्रों के अनुसार डेटोनेटर फटने से ये ब्लॉस्ट हुआ है। जानकारी के अनुसार डेटोनेटर एक बोगी से दूसरी बोगी लेकर जाया जा रहा था। इस दौरान ये हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार प्लेटफॉर्म नबंर 2 में दो बोगियों में शिफ्टिंग के दौरान हादसा हुआ। घायल जवानों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के साथ सीआरपीएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया है।

इग्नाइटर सेट गिरने से हुआ हादसा

पुलिस ने कहा कि रायपुर रेलवे स्टेशन पर शनिवार को सीआरपीएफ स्पेशल ट्रेन में इग्नाइटर सेट वाला एक बॉक्स फर्श पर गिरने के बाद विस्फोट हुआ। एजेंसी के मुताबिक घटना साढ़े 6 बजे हुई जब झारसुगुड़ा से जम्मू तवी जा रही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी। सीआरपीएफ के एक जवान, एक हेड कांस्टेबल को रायपुर के नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में चल रही नाका चेकिंग

कोलकाताः सड़क हादसों को कम करने के लिए बिधाननगर पुलिस के नव दिगंत ट्रैफिक गार्ड अब सक्रिय है। वे नालबन के सामने कोलकाता के रास्ते आगे पढ़ें »

ऊपर