राकेश टिकैत पर फेंकी गई काली स्याही

बेंगलुरुः किसान नेता राकेश टिकैत पर एक शख्स ने स्याही फेंक दी। वो बेंगलुरु के गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। पुलिस ने स्याही फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, गांधी भवन में किसान नेता राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस बीच एक शख्स ने उन पर काली स्याही फेंक दी। दोनों किसान नेता एक लोकल चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो पर सफाई देने आए थे।

स्याही फेंकने वाले गिरफ्तार

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच वहां मौजूद लोगों के बीच बहस शुरू हो गई। एक शख्स ने किसान नेताओं पर स्याही फेंक दी और वहां कुर्सियां फेंकना शुरू कर दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस हॉल में हुडदंग मचाने वाले और राकेश टिकैत के साथ बदसुलूकी करने वाले कुछ लोगों को वहां मौजूद पुलिस ने तत्काल हिरासत में ले लिया। ऐसा कहा जा रहा है कि ये लोग किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के समर्थक हो सकते हैं। कोडिहल्ली चंद्रशेखर के खिलाफ एक निजी चैनल ने हाल ही में एक स्टिंग ऑपरेशन कर इस बात का दावा किया था कि किसान आंदोलन के नाम पर चंद्रशेखर पैसों की उगाही करते हैं, इस स्टिंग ऑपरेशन में चंद्रशेखर ने कतिथ तौर पर किसान नेता युद्धवीर सिंह का नाम लिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गंगा में नहाने के दौरान युवक डूबा

कमरहट्टी : कमरहट्टी के आगरपाड़ा पुटुली घाट पर गुरुवार की दोपहर गंगा में नहाने उतरे 4 युवकों में एक मोहम्मद सुहान (18) की डूबने से आगे पढ़ें »

ऊपर