कई दिनों से सुनसान पड़ा है भाजपा कार्यालय, नहीं आ रहे हैं नेता

हावड़ा : उलूबेड़िया के मंसातल्ला में भाजपा के हावड़ा जिला (ग्रामीण) कार्यालय में नेता और कार्यकर्ता नहीं दिख रहे हैं। वोट के बाद से ही राज्य के मुख्य विपक्षी दल कार्यालय का यही हाल है। कार्यवाहक तपन हाट सारा दिन अकेले बैठे रहते हैं। पार्टी के कार्यकर्ता कभी कभार ही किसी जरूरत के लिए आते हैं, लेकिन नेताओं को नहीं देखा गया। कार्यालय के सामने कई जगह तोड़फोड़ के निशान थे। कार्यालय के शीर्ष पर पार्टी का झंडा पाइप के सिर से थोड़ा नीचे घुमाया गया था। चुनाव के बाद हुई हिंसा के दौरान कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में शरण ली थी, लेकिन अब वे बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहे हैं। जिला (ग्रामीण) भाजपा अध्यक्ष प्रत्यूष मंडल का दावा है, “वोट के बाद आतंक टीएमसी के आतंक के कारण हमारे कई कार्यकर्ता बेघर हैं। हम उन्हें घर वापस कराने में लगे हुए हैं। अलग-अलग जगहों पर जाना पड़ रहा है, इसलिए जिला पार्टी कार्यालय नहीं जा रहे हैं। पार्टी के जिला (ग्रामीण) उपाध्यक्ष रमेश साधुखां ने कहा कि वहां निर्माण कार्य चल रहा है। हालांकि, एक अन्य उपाध्यक्ष अरुणोदय पाल चौधरी ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। हालांकि इस दिन पांचला के रघुदेवपुर में जिला समिति की बैठक हुई थी। तथ्य यह है कि यहां वोट गिरने के तुरंत बाद भाजपा की गुटबाजी भड़क उठी। हार को लेकर नेताओं के बीच तनाव शुरू हो गया। कार्यकर्ताओं ने कुछ नेताओं के प्रति नाराजगी जताई। पिछले महीने के अंत में सांप्रदायिक संघर्ष के कारण कार्यालय पर हमला किया गया था। वहां पार्टी के प्रदेश सचिव अमिताभ चक्रवर्ती की मौजूदगी में बैठक हो रही थी। यह भी आरोप लगाया गया कि नेताओं को परेशान किया गया।

Visited 268 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर