कई दिनों से सुनसान पड़ा है भाजपा कार्यालय, नहीं आ रहे हैं नेता

हावड़ा : उलूबेड़िया के मंसातल्ला में भाजपा के हावड़ा जिला (ग्रामीण) कार्यालय में नेता और कार्यकर्ता नहीं दिख रहे हैं। वोट के बाद से ही राज्य के मुख्य विपक्षी दल कार्यालय का यही हाल है। कार्यवाहक तपन हाट सारा दिन अकेले बैठे रहते हैं। पार्टी के कार्यकर्ता कभी कभार ही किसी जरूरत के लिए आते हैं, लेकिन नेताओं को नहीं देखा गया। कार्यालय के सामने कई जगह तोड़फोड़ के निशान थे। कार्यालय के शीर्ष पर पार्टी का झंडा पाइप के सिर से थोड़ा नीचे घुमाया गया था। चुनाव के बाद हुई हिंसा के दौरान कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में शरण ली थी, लेकिन अब वे बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहे हैं। जिला (ग्रामीण) भाजपा अध्यक्ष प्रत्यूष मंडल का दावा है, “वोट के बाद आतंक टीएमसी के आतंक के कारण हमारे कई कार्यकर्ता बेघर हैं। हम उन्हें घर वापस कराने में लगे हुए हैं। अलग-अलग जगहों पर जाना पड़ रहा है, इसलिए जिला पार्टी कार्यालय नहीं जा रहे हैं। पार्टी के जिला (ग्रामीण) उपाध्यक्ष रमेश साधुखां ने कहा कि वहां निर्माण कार्य चल रहा है। हालांकि, एक अन्य उपाध्यक्ष अरुणोदय पाल चौधरी ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। हालांकि इस दिन पांचला के रघुदेवपुर में जिला समिति की बैठक हुई थी। तथ्य यह है कि यहां वोट गिरने के तुरंत बाद भाजपा की गुटबाजी भड़क उठी। हार को लेकर नेताओं के बीच तनाव शुरू हो गया। कार्यकर्ताओं ने कुछ नेताओं के प्रति नाराजगी जताई। पिछले महीने के अंत में सांप्रदायिक संघर्ष के कारण कार्यालय पर हमला किया गया था। वहां पार्टी के प्रदेश सचिव अमिताभ चक्रवर्ती की मौजूदगी में बैठक हो रही थी। यह भी आरोप लगाया गया कि नेताओं को परेशान किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में जरूर लगाएं इन 7 में से कोई एक मूर्ति, बहुत फायदा होगा

कोलकाताः आजकल घरों में देखने को मिलता है कि लोग सजावट के लिए मूर्तियां रखते हैं। ये मूर्तियां मैटल की हो सकती हैं, कांच की आगे पढ़ें »

ऊपर