भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आज, हो सकता है…

नई दिल्लीः उपचुनावों के बाद भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की आज पहली बैठक होगी। सुबह 10 बजे के बाद होने वाली इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा भी शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री या सदस्य इस बैठक में शामिल होंगे जो दिल्ली में हैं, बाकी सदस्य अपने प्रदेशों से वर्चुअली जुड़ेंगे। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में यह पहली कार्यकारिणी की बैठक है, जिसमें यूपी समेत पांच राज्यों में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सुबह 10 बजे के बाद शुरू होनी है। सबसे पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन होगा। PM मोदी दोपहर 3 बजे बैठक को संबोधित करेंगे, जिसके बाद मीटिंग खत्म होगी। कोरोना प्रोटोकॉल को हुए NDMC कनवेंशन सेंटर में कार्यकारिणी के 124 सदस्य मौजूद रहेंगे। इनमें प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के अलावा सभी केंद्रीय मंत्री, राज्यसभा में पार्टी के नेता पीयूष गोयल और कार्यसमिति के अन्य सदस्य शामिल हैं।

5 राज्यों के विधानसभा चुनावों की तैयारी पर विशेष चर्चा
बैठक में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब के विधानसभा चुनावों की तैयारी पर विशेष चर्चा होनी है। साथ ही पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा होगी। कोरोना संक्रमण से जिन नेताओं और लोगों की असमय मौत हुई है, उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी और शोक प्रस्ताव भी पारित होगा। इस दौरान टीकाकरण अभियान में 100 करोड़ से ऊपर का आंकड़ा पार किए जाने का भी जिक्र होगा और वैक्सीनेशन बढ़ाने को लेकर चर्चा होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर