भाजपा सांसद रामस्वरूप ने की खुदकुशी, पीएम मोदी ने दी अपनी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल के मंडी से बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की मौत पर अपना दुख जाहिर किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि रामस्वरूप शर्मा एक समर्पित नेता थे। उनके असामयिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन से पीड़ा हुई है। शर्मा का शव आज दिल्ली स्थित उनके निवास में फंदे से लटका मिला है। सांसद का निवास आरएमएल अस्पताल के नजदीक बने गोमती अपार्टमेंट के फ्लेट नंबर 214 में है। मौत के कारणों का फिलहाल सटीक पता नहीं चल पाया है।

पीएम मोदी ने क्या ट्वीट किया है?

पीएम मोदी ने लिखा है, ”रामस्वरूप शर्मा एक समर्पित नेता थे, जो हमेशा समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध थे। उन्होंने समाज की भलाई के लिए अथक प्रयास किए। उनके असामयिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन से पीड़ा हुई। इस दुख की घड़ी में मेरे विचार उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं। ओम शांति।’’

अमित शाह ने क्या कहा?

अमित शाह ने भी ट्वीट कर रामस्वरूप को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा है, ”हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत व्यथित हूं। मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति शांति शांति।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर