10 महीने में दूसरी बार लगा भाजपा विधायक पर रेप का आरोप

​जयपुर : राजस्थान में भाजपा विधायक प्रताप भील के खिलाफ 10 महीने में दूसरी बार रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़ित लड़की एसपी के पास पहुंची और उसने विधायक पर आरोप लगाया कि नौकरी देने के नाम पर उन्होंने उसके साथ कई बार बलात्कार किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे कई बार शादी का झांसा दिया गया।
CID कर रही है रेप के एक मामले की जांच

10 महीने पहले फरवरी में सुखेर थाने में भी एक महिला ने विधायक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी जांच CID में अभी तक चल ही रही है। दर्ज मामले के अनुसार उदयपुर शहर के दिवाली इलाके की एक लड़की एसपी के सामने पेश हुई और उसने बताया कि वो रोजगार की तलाश में विधायक प्रताप भील से मिली थी। इसके बाद विधायक ने नौकरी दिलाने का भरोसा दिया फिर उसके पास विधायक के फोन लगातार आने लगे फिर दोनों के बीच बातें होने लगीं।

 नौकरी और शादी का झांसा देने का आरोप 

लड़की ने आरोप लगाया कि पिछले साल मार्च में विधायक उसके घर आए फिर उन्होंने अपने ड्राइवर को बाहर भेज दिया और उसके साथ जॉब दिलाने के नाम पर दुष्कर्म किया। शादी का झांसा देकर कई बार जयपुर ले गए और उसके साथ रेप किया। लड़की का आरोप है कि कुछ दिनों बाद विधायक शादी से मुकर गए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी    

वहीं इस मामले पर एएसपी सिटी गोपाल स्वरूप ने कहा कि लड़की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। वहीं विधायक का कहना है कि उन पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। आरोप लगाने वाली लड़की को वह जानते तक नहीं हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आजमगढ़ में सिंदूर दान से पहले मचला लड़के का मन, लड़की का शादी से …

आजमगढ़ः शादियों का सीजन शुरू हो गया है। इसी बीच एक शादी का आयोजन आजमगढ़ में किया गया, जहां सिंदूरदान से पहले कुछ ऐसा हुआ आगे पढ़ें »

विपक्षी एकता में पड़ी दरार! इस दल ने कांग्रेस से किया किनारा, सामने आई ये वजह

जज हत्याकांड: सीबीआई को षड्यंत्रकारी बारे में मिले अहम सुराग

त्रिपुरा में हार के बाद बोले अभिषेक ‘भाजपा ने प्रजातंत्र की हत्या की…

स्कूलों की समयावधि बढ़ाने के खिलाफ राजभवन पर धरना देंगे शिक्षक

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में नंबर-1 बना बिहार, लोक कला संस्कृति को मिला गोल्ड

मोटी कहकर चिढ़ाते थे, प्रेग्नेंट नहीं होने पर ताने, तंग आकर…

नीतीश का स्वास्थ्य विभाग को निर्देश, कहा- नए खतरे का सामना करने की पूरी तैयारी रखें

मां फ्लाईओवर पर नहीं थम रहा दुघर्टनाओं का सिलसिला, आज फिर…

…सेट पर अचानक फूट-फूटकर रोने लगी नुशरत, जानिये वजह

ऊपर