प्रयागराज में भाजपा नेता को गोलियों से भूना, हालत गंभीर

देर रात घर में घुसकर ताबड़तोड़ 8 गोलियां मारीं, मुंह बांधकर आए थे 4 हमलावर
प्रयागराज : फाफामऊ के लेहरा गांव में सोमवार की देर रात भाजपा नेता के घर में घुसकर उसे गोलियों से छलनी कर दिया गया। घायल अजय शर्मा भाजपा जिला किसान मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष हैं। रात करीब 11 बजे मुंहपर कपड़ा बांधकर आए 4 हमलावरों ने नॉककर पहले गेट खुलवाया और ताबड़तोड़ 8 गोलियां अजय शर्मा के शरीर में उतार दीं।
आनंद अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे अजय
शहर के आनंद अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे अजय शर्मा के घर वालों की तरफ से पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। हमलावर कौन थे और अजय शर्मा को क्यों गोली मारी अभी कुछ भी पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
अजय शर्मा ने ही खोला था गेट
रात करीब 11 बजे किसी ने दरवाजे की कॉलबेल बजाई। रात का समय होने के कारण अजय शर्मा ने ही गेट खोला। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते मुंह में काला कपड़ा बांधकर आए 4 हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। चारों हमलावर हथियारों से लैस थे। अजय को जैसे ही गोली लगी वे घर के अंदर की तरफ भागे। पीछे मुड़ते ही उनके शरीर में 8 गोलियां उतर चुकी थीं। वह लहूलुहान होकर वहीं पर गिर पड़े।
8 सेकेंड में दागीं 8 गोलियां
इससे पहले की घर वाले गोली की आवाज सुनकर बाहर निकलकर मुख्य गेट पर आ पाते हमलावर 8 सेकेंड के भीतर 8 गोलियां अजय शर्मा के शरीर में उतारकर भाग चुके थे। घर वालों में हमलावरों को भागते हुए देखा तो जरूर, लेकिन हथियारों से लैस हमलावरों को कोई रोकने की हिम्मत न कर सका।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जवाद के प्रभाव से लगातार बारिश, मूड़ीगंगा में नौका बही

मौसुनीद्वीप में नदी बांध टूटने से आस-पास के इलाके जलमग्न गंगा तटवर्ती इलाकों में भारी बारिश सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः जवाद चक्रवाती तूफान ने अपनी ताकत खो दी है। आगे पढ़ें »

ऊपर