भाजपा चुनाव समिति की पहली बैठक आज

नई दिल्ली : विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद भाजपा चुनाव समिति की पहली बैठक सोमवार शाम भाजपा प्रदेश मुख्यालय में होगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में कोरोना संक्रमण के बीच डिजिटल चुनाव प्रचार और चुनावी तैयारियों पर मंथन किया जाएगा।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ दिनेश शर्मा, भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह सहित 24 सदस्यीय समिति की बैठक होगी। इसमें सभी सात चरणों में पार्टी के चुनाव प्रचार और प्रबंधन की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। बैठक में पार्टी के घोषणा पत्र के साथ पहले और दूसरे चरण के प्रत्याशी चयन पर भी चर्चा की जाएगी। बैठक में समिति के सदस्य संजीव बालियान, राजवीर सिंह, विनोद सोनकर, ब्रजेश पाठक और बेबी रानी मौर्या भी मौजूद रहेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खारिज की नेताजी के टैबलो से जुड़ी पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस प्रकाश श्रीवास्तव और जस्टिस राजर्षि भारद्वाज के डिविजन बेंच ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के टैबलो को आगे पढ़ें »

ऊपर