इस आइसोलेशन सेंटर में होगा फ्री इलाज, सुनाए जाएंगे महामृत्युंजय व गायत्री मंत्र, दिखाई जाएगी रामायण

भोपालः पूरा देश इस वक्त कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। कोरोना के कारण मध्य प्रदेश में भी बुरे हालात हैं। राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरे प्रशासन के साथ लगे हुए हैं, अब उनकी पार्टी ने भी संकट की इस घड़ी में कोरोना मरीजों के लिए आइसोलेशन सेंटर बनाने का काम शुरू कर दिया है। भाजपा द्वारा  भोपाल के लाल परेड मैदान में स्थित मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में एक हजार बेड का क्वारेंटिन सेंटर बनाया जा रहा है।

जिन मरीजों को ऑक्सीजन की जरूरत होगी, उन्हें यह सेंटर में उपलब्ध कराकर तत्काल अस्पताल भी भेजा जाएगा। नर्सिंग स्टाफ के अलावा डॉक्टर यहां 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे। यह पूरी व्यवस्था निशुल्क रहेगी। भाजपा के लोगों ने बताया कि यहां मरीजों को महामृत्युंजय मंत्र, गायत्री मंत्र और दिनभर भजन सुनने को मिलेंगे, इससे माहौल सकारात्मक होगा और मरीजों का मनोरंजन भी होगा। सुबह और शाम दोनों समय मरीजों को रामायण धारावाहिक भी दिखाया जाएगा।

भाजपा से जुड़े लोगों से मिली सूचना के मुताबिक, यहां लोगों को इलाज के साथ प्रारंभिक इलाज के साथ पॉजिटिव माहौल दिया जाएगा। यहां उन लोगों को जगह दी जाएगी जिन्हें कोरोना के प्रारंभिक लक्षण है और उनके घर में आइसोलेट होने के लिए अलग से जगह नहीं है। भाजपा ने बताया कि सेंटर में आने वाले लोगों को न सिर्फ कोरोना का उपचार दिया जाएगा बल्कि दोनों वक्त भोजन के अलावा चाय नाश्ते की व्यवस्था भी रहेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में झड़प, चली गोली, 1 घायल

कैनिंग थानांतर्गत गड़खाली इलाके की घटना इलाके में पुलिस पिकेटिंग सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : कैनिंग में इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में आगे पढ़ें »

फूलबागान में महिला को लगाया नकली वैक्सीन

कोलकाता : कोरोना काल में लोगों की मजबूरी का फायदा जालसाज जमकर उठा रहे हैं। महानगर में नकली रेमडेसिविर ‌इंजेक्शन की कालाबाजारी के बाद अब आगे पढ़ें »

ऊपर