भाजपा कर्मी का पंजा काट लेने का आरोप

नदिया : भाजपा कार्यकर्ता का हाथ का पंजा काटने का आरोप तृणमूल आश्रित बदमाशों पर लगा है। भाजपा कार्यकर्ता का नाम रतन वर्मन है। जो चाकदह थानांतर्गत सीमूरली इलोक के रहने वाले है। यह घटना से इलाके में उत्तेजना फैल गयी। मिली जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ता शनिवार की रात साढ़े 10 बजे काम कर घर लौट रहा था। आराेप है कि इस बीच तृणमूल आश्रित गुण्डों ने धारदार हथियार से हमला कर हाथ का पंजा काट ‌दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगाें की मदद से उन्हें गंभीर हालत में कल्याणी जेएनएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के विरोध में भाजपा के सैकड़ाें कार्यकर्ताओं ने सीमूरली में सड़क अवरोध कर विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद हमलावर बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग किये। नदिया जिला भाजपा दक्षिण सांगठनीक के सह सभापति पंकज बोस ने आरोप लगाया कि भुजाली से रतन के सर पर कई वार किया गया तथा तृणमूल कर्मियों ने उसका पंजा काट लिया। चादूड़ियां अंचल तृणमूल के सभापति तीब्रज्योति दास ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस इलाके की शांति एवं कानून व्यवस्था कड़ाई से मेंटेन करती आई है। बिना नाम लिए आरोप लगाया कि एक राजनीतिक पार्टी घटना को लेकर तृणमूल को जिस तरह से बदनाम कर रही है, वह निंदनीय है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भगवानपुर में तृणमूल व भाजपा कर्मियों के बीच जबर्दस्त बमबाजी

शुभेन्दु अधिकारी के सभा में शामिल होने पहुंचे थे कार्यकर्ता खड़गपुर/कांथी: पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत भगवानपुर में भाजपा व तृणमूल कर्मियों के बीच भारी बमबाजी होने आगे पढ़ें »

तृणमूल के और भी विधायक छोड़ेंगे पार्टी, क्या ममता उनकी सीटों से भी चुनाव लड़ेंगी : शुभेन्दु

नंदीग्राम : भाजपा में हाल ही में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को दावा किया कि आने वाले दिनों में और भी विधायक तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर