हादसे के बाद रावत का कथित वीडियो वायरल : वीडियो में बिपिन रावत जैसा व्यक्ति, काफी जले होने की वजह से पहचान साफ नहीं

Fallback Image

तमिलनाडु के कुन्नूर में CDS जनरल बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर क्रैश होने के बाद एक VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये हादसे के तुरंत बाद का वीडियो है। दावा ये भी किया जा रहा है कि वीडियो में जो काफी जला हुआ व्यक्ति नजर आ रहा है, और जिसे रेस्क्यू टीम कंबल में लपेटकर ले जा रही है, वो जनरल रावत ही हैं।

घने जंगल और कम विजिबिलिटी हादसे की वजह

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर किया है। यूजर्स जनरल बिपिन रावत की सलामती की दुआ मांग रहे हैं। जनरल रावत का हेलिकॉप्टर बुधवार दोपहर 12:20 बजे कुन्नूर में क्रैश हुआ था। इसमें 14 लोग सवार थे। इनमें रावत की पत्नी मधुलिका भी शामिल थीं। अब तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है।

CDS जनरल बिपिन रावत के अंडर में हैं ये बड़े प्रोजेक्ट

ये वीडियो कुन्नूर हेलिकॉप्टर क्रैश का बताया जा रहा है। इसमें सेना, पुलिस और रेस्क्यू टीम के मेंबर्स एक व्यक्ति को कंबल में लिटाकर ले जा रहे हैं। वीडियो में कुछ स्थानीय लोग भी नजर आते हैं।कंबल में जो व्यक्ति लेटा है, वह काफी जला हुआ दिखता है और जनरल रावत की तरह लग रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले यूजर्स दावा कर रहे हैं कि घायल व्यक्ति रावत ही हैं। यूजर्स उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अपने पेट में दूसरे का बच्चा… शारीरिक संबंध जरूरी नहीं! जानें क्या है सरोगेसी

कोलकाताः आज जो खबर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है वो है प्रियंका चोपड़ा का मां बनना। प्रियंका सरोगेसी के माध्यम से मां बनी है। आगे पढ़ें »

ऊपर