कहीं नेटफ्लिक्स देखने और पिज्जा खाने के लिए तो कहीं चप्पल पहनने के लिए सैलरी दे रही है ये कंपनी

नई दिल्लीः अबतक आपने कभी ये नहीं सुना होगा कि कोई कंपनी फिल्म और शोज देखने और खाने के लिए सैलरी देती हो। ये बात सुनकर आपको अजीब लगेगा, लेकिन ये सच है। दरअसल, एक अमेरिकी कंपनी लोगों को एक ऐसी जॉब ऑफर कर रही है, जो नेटफ्लिक्स देखे और पिज्जा खाए, इसके लिए कंपनी उसे सैलरी देगी। बोनसफाइंडर, एक अमेरिकी वेबसाइट है जो लीगल गैम्बलिंग साइटों के लिए सौदों की समीक्षा और ऑफर करती है, जिसे अब प्राफेशनल‌ बिंज वाचर चाहिए। यानि एक ऐसा शख्स जो नेटफ्लिक्स पर ज्यादा से ज्यादा समय तक शोज और फिल्में देखे और पिज्जा खाए।
खुशियां फैलाना चाहती है
“बोनसफाइंडर ने अपनी वेबसाइट पर बताया, ” 2021 में लॉकडाउन खत्म होने के बाद, बोनसफिंडर की टीम एक नई जॉब ऑफर की शुरुआत करके खुशियां फैलाना चाहती है, जहां आपको नेटफ्लिक्स देखने और पिज्जा खाने के लिए भुगतान किया जाएगा। इसलिए, 9 फरवरी को पड़ने वाले राष्ट्रीय पिज्जा दिवस पर, एक भाग्यशाली नौकरीपेशा को कुछ पिज्जा खाने के साथ और तीन नेटफ्लिक्स शो देखने के लिए 500 डॉलर का भुगतान किया जाएगा। इसके लिए चयनित उम्मीदवार को कहानी और प्लॉट लाइनों, अभिनय की गुणवत्ता और अन्य चीजों के साथ सीरीज खत्म करने के बाद हर सीरीज की समीक्षा करनी होगी। उन्हें अपने पिज्जा के स्वाद, बनावट, उसकी कीमत और बहुत सी चीजों पर भी रेट करना होगा।
चप्पल पहनने की नौकरी
इस बीच, एक और नौकरी का अवसर भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ब्रिटेन की एक कंपनी, बेडरूम एथलेटिक्स ने भी एक “स्लिपर टेस्टर” के लिए दो रिक्तियां निकाली हैं। चयनित उम्मीदवारों को महीने में दो दिन 12 घंटे चप्पल पहननी होगी। उन्हें एक वर्ष के लिए महीने में दो दिन के लिए 333 पाउंड के कुल मासिक वेतन का भुगतान किया जाएगा, क्योंकि उन्हें अलग-अलग चप्पल और अन्य उत्पादों पर प्रतिक्रिया देनी होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा की रैली पर हमले को लेकर मुकुल ने की राज्यपाल से शिकायत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाते हुए एक बार फिर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय राज्यपाल जगदीप धनखड़ के आगे पढ़ें »

टाटा टेली बिजनेस सर्विसेस ने लॉन्च किया स्मार्टफ्लो

कोलकाता : टाटा टेली बिज़नेस सर्विसेस (टीटीबीएस) ने ‘स्मार्टफ्लो’ क्लाउड कम्युनिकेशन सूट प्रस्तुत किया है। स्मार्टफ्लो कंपनी के भीतर कर्मचारियों के बीच और कंपनी के आगे पढ़ें »

ऊपर