चिराग और तेजस्वी को JDU ने बताया फुंका हुआ कारतूस, कहा…

पटनाः बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) में हुई टूट के बाद चिराग पासवान अकेले हो गए हैं। ऐसे में कई बार उन्हें आरजेडी की ओर से पार्टी में शामिल होने और तेजस्वी के साथ आने की बात कही जा चुकी है। इन दोनों युवा नेताओं का नाम लिए बिना जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने रविवार को ट्वीट कर निशाना साधा है।
सीएम नीतीश कुमार जैसा मेहनती नेता लोगों को पसंद
नीरज कुमार ने बिना नाम लिए कहा कि अगर दो फुटे कारतूस साथ भी आ जाएं तो भी नतीजा सिफर ही होता है। उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि अघोषित तौर पर 2020 विधानसभा चुनाव में साथ आने का नतीजा क्या हुआ? बिहार को नीतीश कुमार जैसा मेहनती और दूरदर्शी नेता पसंद है। बाकी दोनों फुंके कारतूस अब मिलकर जनता का मनोरंजन करें तो अच्छा ही है।

सत्ताधारी दल के नेता चिराग और तेजस्वी पर हमलावर
गौरतलब हो कि बिहार में एनडीए की सरकार है। चिराग पासवान और तेजस्वी यादव कई बार यह कह चुके हैं कि बिहार में सरकार गिरने वाली है। इस बयान के बाद से ही जेडीयू दोनों नेताओं पर हमलावर है। वहीं दूसरी ओर इन दोनों नेताओं के साथ आने को लेकर भी लगातार तरह-तरह की चर्चा हो रही है जिसको लेकर नीरज कुमार ने तंज कसा है। इसके पहले भी कई बार चिराग पासवान और तेजस्वी यादव को लेकर सत्ताधारी दल के नेता निशाना साधते रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में इमारत की छत से गिरकर व्यक्ति की मौत

आत्महत्या की या हुआ दुर्घटना का शिकार, जांच कर रही है पुलिस कोलकाता : बड़ा बाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड स्थित पारख कोठी की छत से आगे पढ़ें »

ऊपर