​बिहार के युवक को ओडिशा की युवती से तमिलनाडु में हुआ प्यार, शादी की बात आई तो भागा और फिर…

नई दिल्ली : बिहार के युवक को ओडिशा की युवती से तमिलनाडु में प्यार हुआ। दोनों तमिलनाडु में एक साथ रहने लगे। लेनिक जब शादी की बात आई तो युवक उस युवती को तमिलनाडु में ही छोड़कर भाग गया। फिर क्या था युवती ने खुद को ठगा महसूस किया और फिर वह अपना बोरिया-बिस्तर लेकर बांका पहुंच गई। उसने पुलिस और समाजिक संगठनों से मदद की गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस ने युवक की तलाश की और फिर युवती की शादी करा दी।
दरअसल, जब बांका के रहने वाले चंदन कुमार का ओडिशा की रहने वाली पुष्पलता उर्फ पुजा दास से प्यार हो गया। पूजा दास अपना घर परिवार छोड़कर चंदन के भरोसे रहने लगी। दोनों तमिलनाडु में एक साथ रहने लगे। लेकिन जब शादी की बारी आई तो चंदन कुमार युवती को तमिलनाडु छोड़कर भाग आया। चंदन की इस हरकत से पूजा परेशान थी और उसकी खोज में वह भी बिहार के बांका पहुंच गई।

उसने बांका जिला के कटोरिया थाना पहुंचकर पुलिस से अपने प्रेमी से मिलाने की गुहार लगाई। युवक के बारे में पता करने पर पता चला कि वह रानीबांध का रहने वाला है। इसी बीच चंदन को भनक लग गई कि पूजा बांका आ गई है तो वह वहां से भी फरार होने की फिराक में था। स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं और पुलिस ने दोनों की कोर्ट में रजिस्टर्ड शादी कराई फिर मंदिर में भी फेरे कराए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दो साल बाद जेल से रिहा हुए आजम खां …

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद सपा नेता आजम खां 27 महीने बाद जेल से रिहा हुए। उन्हें लेने के आगे पढ़ें »

ऊपर