शाहरुख खान के बेटे को बड़ी राहत, एनसीबी के…

मुंबई : मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट दी गई है। एनसीबी की तरफ से दायर चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं है। केवल 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है है, आर्यन समेत 6 लोगों को सबूत न मिलने के कारण छोड़ दिया गया है।
कोर्डिलिया क्रूज़ ड्रग्स मामले में आज NCB चार्जशीट दायर कर सकती है। यह चार्जशीट स्पेशल NDPS कोर्ट में सामने NCB दायर कर सकती है। NCB के अधिकारी कोर्डिलिया ड्रग्स मामले की चार्जशीट कोर्ट लेकर आए हैं। NCB इस चार्जशीट को कोर्ट रजिस्ट्री में सबमिट करेगी। इस चार्जशीट को रजिस्ट्री वेरिफ़ाई करेगी और फिर उस चार्जशीट कोर्ट में जज के सामने पेश किया जाएगा।
इस मामले में कुल 20 आरोपी हैं, जिसमें से 18 आरोपी ज़मानत पर बाहर हैं और 2 आरोपी अब भी जेल में क़ैद हैं। जो दो आरोपी जेल के अंदर हैं उनके नाम अब्दुल शेख़ और चीनेडु इग्वे है। कुल 10 वोल्यूम की चार्जशीट है जो फ़िलहाल कोर्ट की रजिस्ट्री में है। सूत्रों में बताया की 6000 पन्नो की चार्जशीट है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर