बड़ी खबर : कटरा से दिल्ली जा रही तीन टूरिस्ट बसें टकराईं, पांच लोगों की मौत, आठ घायल

अंबाला : हरियाणा के अंबाला-दिल्ली हाईवे पर हीलिंग टच अस्पताल के पास सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। सुबह करीब तीन बजे कटरा से दिल्ली की तरफ जा रही तीन टूरिस्ट बसों में टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मीना देवी (44) छत्तीसगढ़, राहुल (21) झारखंड, रोहित (53) छत्तीसगढ़, प्रदीप (22) कुशीनगर उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।हादसे में आठ लोगों के घायल होने की सूचना है। हादसे की सूचना मिलते ही आनन-फानन में हाईवे पर गश्त कर रही डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंची और बस में फंसी सवारियों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और हीलिंग टच अस्पताल में दाखिल करवाया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हालांकि बसें रेलिंग की तरफ होने के कारण हाईवे का यातायात प्रभावित नहीं हुआ।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गोवा में 32 सीटों पर लड़ेगी तृणमूल, 8 सीटें चलेगी छोड़कर

आज हो सकती है घोषणा सन्मार्ग संवाददाता गोवा/ कोलकाता : गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी जोरो पर है। खासकर कौन सी पार्टी किसके साथ गठबंधन करेगी, आगे पढ़ें »

ऊपर