बड़ी खबर : रात को फ्लाईओवर से सुनाई दे रही थीं सिसकियां

राजस्थान : राजस्थान के अलवर से ऐसी घटना सामने आई है, जिसने एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। यह वीभत्स घटना तिजारा फ्लाईओवर की है। जहां पर पुलिस को देर रात गश्त के दौरान एक लड़की के दुष्कर्म की सूचना मिली। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मासूम के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। गंभीर अवस्था में पुलिस ने नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि देर रात तक नाबालिग की पहचान नहीं हो सकी। एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि रात करीब नौ बजे सूचना मिली कि तिजारा फ्लाईओवर पर एक नाबालिग को कोई फेंक गया है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि लड़की मानसिक रूप से विक्षिप्त लगती है। उसके परिजनों के बारे में भी कोई सूचना अभी तक नहीं मिली है।

पुलिस को शक, दुष्कर्म का मामला
पुलिस का कहना है कि यह पूरी तरह से दुष्कर्म का मामला हो सकता है। आरोपित नाबालिग के साथ दुष्कर्म करके उसे फ्लाईओवर पर फेंक गए। घटना की सूचना पर मौके पर कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया भी मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि पुलिस अपनी छानबीन कर रही है। आसपास के सीसीटीवी भी देखे जा रहे हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज भगवान शिव के साथ करें हनुमान जी की अराधना, बजरंगबाण का पाठ करना भी है शुभ

कोलकाताः आज माघ माह कृष्ण पक्ष की द्वितीया है। आश्लेषा नक्षत्र है। आज भगवान शिव जी की उपासना के साथ हनुमान जी की पूजा भी आगे पढ़ें »

ऊपर