बड़ी खबरः भाजपा का दामन थामेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

पटियालाः पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि पिछले साल पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़ने के बाद खुद की पार्टी बनाई थी। अब खबर है कि वे भाजपा में शामिल होंगे। 89 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री पीठ की सर्जरी के लिए लंदन में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनके अगले सप्ताह भारत लौटने के बाद अपनी पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी का भाजपा में विलय करने की संभावना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमरिंदर सिंह की सर्जरी के बाद उनसे बात की थी। अमरिंदर सिंह ने पिछले साल मुख्यमंत्री के रूप में बदले जाने के बाद अपनी पांच दशक पुरानी कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी। कांग्रेस पार्टी छोड़ते समय अमरिंदर सिंह ने पार्टी नेता सोनिया गांधी को लिखे एक पत्र में कहा था कि उन्हें नेतृत्व द्वारा तीन बार अपमानित किया गया और अब और नहीं सह सकते। 89 वर्षीय ने यह भी चेतावनी दी कि उनमें अभी भी राजनीति बची हुई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

कोलकाता : कोयला और गाय तस्करी मामले में तृणमूल  नेता अनुव्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद अब राज्य के आठ आला पुलिस अधिकारियों पर  ईडी आगे पढ़ें »

ऊपर