बड़ी खबरः प्रधानमंत्री मोदी के रैली स्थल के करीब बड़ा धमाका

जम्मूः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जम्मू दौरे से पहले उनके रैली स्थल से 12 किलोमीटर की दूरी पर धमाका हुआ है। इस मामले में पुलिस ने किसी आतंकवादी गतिविधि से इनकार किया है। पुलिस ने कहा है कुछ लोगों ने विस्फोट का संदिग्ध मामला बताया। संदिग्ध विस्फोट की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया, ‘जम्मू के बिश्नाह के ललियान गांव में ग्रामीणों द्वारा खुली कृषि भूमि में एक संदिग्ध विस्फोट की सूचना मिली है। इस बीच, सांबा के पल्ली गांव में कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा जांच चल रही है, जहां से पीएम मोदी देशभर की पंचायतों को संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी कश्मीर से आर्टिकल-370 हटने के बाद पहली बार दौरे पर जम्मू जा रहे हैं।

20,000 करोड़ रुपये योजनाओं का करेंगे शिलान्यास
राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू-कश्मीर जाएंगे और देशभर की ग्राम सभाओं को संबोधित करेंगे। वो 20,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कई विकास योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। जल निकायों का कायाकल्प सुनिश्चित करने के लिए जम्मू की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री अमृत सरोवर नामक एक नई पहल भी शुरू करेंगे। इसका उद्देश्य देश के प्रत्येक जिले में 75 जल निकायों का विकास और कायाकल्प करना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सहारा इंडिया में फंसे हैं पैसे? एक कॉल पर मिलेगा गारंटीड फायदा, सरकार ने दिया नंबर

नई दिल्लीः अगर आपके पैसे भी सहारा इंडिया में फंसे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। सहारा इंडिया के रिफंड को लेकर एक्शन आगे पढ़ें »

ऊपर