बड़ी वारदात, नीतीश कुमार की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया

सहरसा : सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर पुलिस शिविर अंतर्गत गम्हरिया पंचायत के इटहरा गांव के एक आम के बगीचे में सोमवार की अहले सुबह एक किशोर की हत्या कर उसके शव को आम के पेड़ से लटका दिया। सोमवार सुबह शव को देखते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान इटहारा गांव निवासी कैलाश शाह के पुत्र नीतीश कुमार (13) के रूप में की गई है। मृतक के परिजनों ने ग्रामीण पर ही हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। शव मिलने की सूचना पर बैजनाथपुर पुलिस शिविर एवं सौर बाजार थानाध्यक्ष राजेश कुमार दल बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए। शव को लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए ले जाना चाह रही थी पर ग्रामीण किसी बडे़ अधिकारी बुलाने की मांग पर अड़े रहे। चार घंटे तक शव को ग्रामीणों ने पुलिस को नहीं ले जाने दिया। जिसके बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। उन्होंने श्वान दस्ता टीम को भी मौके पर बुलाया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया । मृतक बालक की मां अनीता देवी का कहना है कि मेरा बेटा नीतीश रविवार की रात करीब 10 बजे खाना खाकर घर में सो गया था। जिसके बाद कुछ भी पता नहीं चला कि यह कैसे हुआ। जब सुबह लोगों में हल्ला हुआ कि आम के बगीचे में एक शव लटका हुआ है तब जाकर पता चला, फिलहाल पुलिस मामले की चांज कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर