आर्यन खान केस में हुआ बड़ा खुलासा

मुंबई : फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अनन्या पांडे और आर्यन खान से उनके व्हाट्सऐप पर ड्रग्स को लेकर हुई चर्चा करने को लेकर पूछताछ कर रहा है। व्हाट्सऐप चैट में दोनों ने ड्रग्स खरीदने पर चर्चा की थी।
आर्यन खान ने मजाक में अपने दोस्तों को धमकी दी कि वे एनसीबी से उनके खिलाफ कार्रवाई करवाएंगे। एनसीबी अब इन चैट का इस्तेमाल दोनों से पूछताछ करने के लिए कर रही है। आर्यन खान जहां फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं एनसीबी ने अनन्या पांडे से दो राउंड की पूछताछ की है। दोनों की व्हाट्सऐप पर हुई ड्रग्स को लेकर चैट की जानकारी मिली है।
व्हाट्सऐप चैट किस बारे में हैं?
व्हाट्सऐप चैट में आर्यन खान अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात करता है। आर्यन खान ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स मंगवाई थी। आर्यन खान के फोन से बरामद किए गए व्हाट्सऐप डेटा में दो अन्य लोगों के साथ ड्रग्स को लेकर ग्रुप चैट भी दिखाई दे रही है। एनसीबी के पास अनन्या पांडे के अलावा तीन अन्य सेलिब्रिटी किड्स के साथ आर्यन खान की चैट की जानकारी है।
चैट क्या कहते हैं?
पहला आपत्तिजनक चैट मैसेज जुलाई 2019 का है। इन व्हाट्सऐप चैट में अनन्या पांडे और आर्यन खान ने ड्रग्स पर चर्चा की, जिसे आर्यन ने खरपतवार बताया। इस पर अनन्या ने कहा कि इसकी डिमांड है।
आर्यन खान ने तब कहा, “मैं इसे आपसे गुप्त रूप से ले लूंगा” और अनाया ने जवाब दिया, “ठीक है।”
एनसीबी के अनुसार, प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि अनन्या पांडे आर्यन खान के लिए एक छोटी मात्रा की आपूर्तिकर्ता थी। उसी तारीख की एक दूसरी चैट में अनन्या को आर्यन को लिखते हुए दिखाया गया है, “अब मैं व्यवसाय में हूं।”
अनन्या: अब जब मैं व्यवसाय में हूँ
आर्यन: आप वीड ले आए?
आर्यन: अनन्या
अनन्या: मुझे मिल रही है
एनसीबी द्वारा बरामद नवीनतम चैट में 18 अप्रैल 2021 को आर्यन खान ने अपने दो दोस्तों से कोकीन के बारे में पूछा।
आर्यन – चलो कल कोकीन लेते हैं (एसआईसी)
आर्यन – मैं तुम लोगों को f **** d.
आर्यन – एनसीबी के द्वारा
विडंबना यह है कि आर्यन खान ने अपने दोस्तों को एनसीबी के नाम से धमकाया। ड्रग्स कंट्रोल एजेंसी ने उसे 3 अक्टूबर को मुंबई के एक क्रूज जहाज से 8 अन्य लोगों के साथ पकड़ा और एक दिन बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्हें ड्रग्स मामले में हिरासत में रखे तीन सप्ताह से अधिक का समय हो गया है। सेशन कोर्ट द्वारा पिछले हफ्ते याचिका खारिज किए जाने के बाद मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में चल रही नाका चेकिंग

कोलकाताः सड़क हादसों को कम करने के लिए बिधाननगर पुलिस के नव दिगंत ट्रैफिक गार्ड अब सक्रिय है। वे नालबन के सामने कोलकाता के रास्ते आगे पढ़ें »

ऊपर