मध्य प्रदेश में नाइट कर्फ्यू के बाद अब 2 दिन का लॉकडाउन

– सभी शहर शनिवार और रविवार को रहेंगे बंद
भोपालः मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए शिवराज ने बड़ा फैसला लिया है। शिवराज सिंह चौहान ने सुबह में राज्य के सभी बड़े अधिकारियों के साथ बैठक की थी। उसके बाद यह फैसला लिया है कि प्रदेश में दो दिनों का लॉकडाउन लगाया जाएगा। प्रदेश के सभी शहरी क्षेत्रों में अब दो दिन लॉकडाउन रहेगा।
शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि अब प्रदेश में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन रहेगा। यह लॉकडाउन शहरी क्षेत्रों में रहेगा। लॉकडाउन के दौरान भी वैक्सीनेशन का कार्य जारी रहेगा। सीएम हाउस में शिवराज ने इसे लेकर प्रदेश के वरीय अधिकारियों के साथ मीटिंग की थी। इसके बाद सरकार ने यह निर्णय लिया है।
इससे पहले शिवराज सिंह ने बुधवार को अधिकारियों के साथ बैठक की थी। बैठक के दौरान सीएम ने अधिकारियों के साथ कोरोना की स्थिति की समीक्षा की थी। उसके बाद उन्होंने निर्णय लिया था कि प्रदेश में सभी सरकारी दफ्तर सप्ताह में पांच दिन ही खुलेंगे। साथ ही उनकी टाइमिंग भी तय की है।
सात दिन के लिए लॉकडाउन
इसके साथ ही छिंदवाड़ा में सात दिन के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। शिवराज ने कहा है कि हम पूरी तरह से लॉकडाउन की तरफ नहीं जाएंगे। संक्रमण को रोकने के लिए जो भी जरूरी कदम होंगे, उसे उठाए जाएंगे। सीएम मास्क पहनने के लिए लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं। साथ ही लोगों से भी अपील कर रहे हैं कि वह मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। शाम पांच बजे सीएम शिवराज पूरे प्रदेश के सांसद और विधायकों से वर्चुअल संवाद करेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर की इन चीजों को साफ करना न भूलें

इस समय कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए हमें अपने साथ-साथ अपने घर की साफ-सफाई का विशेषतौर पर ध्यान रखना बेहद जरूरी है। वैसे आगे पढ़ें »

जनता ने देखा है मेरा काम, अब कराएंगी मेरी हैट्रिक : सुजीत

सोनू दूबे बोले, भाजपा की हवा यहां नहीं, विधाननगर में सिर्फ विकास बोलता है कोलकाता : विधाननगर विधानसभा में लगातार दो बार अपने काम के बल कर आगे पढ़ें »

ऊपर