फ्रूट जूस में नशे की गोली, दुकानदार ने महिला से किया रेप, पत्नी ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

भोपालः राजधानी भोपाल में एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। यहां एक दुकानदार पर 40 वर्षीय महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि दुकानदार में फ्रूट जूस में नशे की गोली डाल दी थी। आरोप के अनुसार दुकानदार ने रेप के दौरान महिला का वीडियो भी बनाया है। उसके बाद वह लगातार रेप करता रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो डालने की धमकी देता रहा है।
इस दौरान वीडियो आरोपी की पत्नी के हाथ लग गया। उसने इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। पीड़िता की बेटी ने जब इसका विरोध किया था तो आरोपी और उसकी पत्नी ने उसके साथ भी गलत व्यवहार किया। घटना के बाद पीड़िता ने रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस आरोपी के खिलाफ रेप और संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी की पत्नी को भी सह अभियुक्त बनाया है।
एसएचओ चंद्रकांत पटेल ने कहा कि पीड़िता आरोपी दुकानदार की ग्राहक है। मई 2019 में महिला इसके दुकान में कुछ काम से गई थी। इस दौरान उसने महिला को जूस का ग्लास ऑफर किया था। आरोपी ने जूस में नशीली दवा मिला दी थी। उसके बाद महिला बेहोश होकर गिर गई और आरोपी ने उसके साथ रेप किया। वहीं, महिला को जब होश आया तो आरोपी दुकानदार ने मोबाइल में उसे आपत्तिजनक वीडियो दिखाया। साथ ही कहा कि अगर किसी को इसके बारे में जानकारी दी तो सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम कर दूंगा।
पुलिस के अनुसार आरोपी लगातार दुष्कर्म करता रहा। तीन महीने पहले आरोपी की पत्नी के हाथ वो वीडियो लग गया। उसने सोशल मीडिया पर इसे शेयर कर दिया। एसएचओ ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद पड़ोसियों ने पीड़िता को इसके बारे में जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी की पत्नी से शिकायत की तो उसने पीड़िता के साथ दुर्व्यवहार शुरू कर दिया। रविवार को भी आरोपी की पत्नी पीड़िता के घर पहुंची और गाली-गलौज शुरू कर दी। पीड़िता की बेटी ने जब इसका विरोध शुरू किया तो आरोपी की पत्नी ने उसके चेहरे पर वार कर दिया। इसके साथ ही आरोपी ने भी वहां पहुंचकर पीड़िता और उसकी बेटी से दुर्व्यवहार किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर