गुड न्यूज:भारती सिंह ने पैपराजी को बनाया मामा, बोलीं- बस अप्रैल में मिल जाएगी आपको खुशखबरी

मुंबई : कॉमेडियन भारती सिंह जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में भारती ने पैपराजी से बातचीत की और बताया कि उनका बच्चा इस दुनिया में कब आएगा। दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारती पैपराजी से बातचीत के दौरान अपनी डिलिवरी डेट बता रही हैं और उनसे पूछ रहीं हैं कि वो लोग हॉस्पिटल में आएंगे या नहीं।

भारती ने बताई अपनी डिलिवरी डेट

वीडियो में एक फोटोग्राफर भारती से पूछते हैं, “खुशखबरी कब मिलेगी और कितने महीने बाद?” यह सुनते ही भारती कहती हैं, “अरे वाह, दाई मां इधर ही है। बस अप्रैल में मिल जाएगी आपको खुशखबरी, आप पहुंच जाएंगे ना?” फोटोग्राफर्स आगे कहते हैं, “बिल्कुल इमली-विमली भेज देंगे।” इस बारे में भारती कहती हैं, “वो इमली-विमली का टाइम चला गया, जो फिल्मों में दिखाते हैं। पूरा-पूरा खाना खाती हूं।”
भारती आगे कहती हैं, “आप लोग मामा हैं, बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार रहें। मामा लोग पहुंच जाएंगे ना? आखिर आपको मामा बना ही दिया।” भारती एक-एक कर सभी फोटोग्राफर्स से पूछती हैं कि वे लड़की चाहते हैं या लड़का, वहां मौजूद सभी लोग लड़की कहते हैं, जबकि एक ने कहा दोनों। जिस पर भारती जवाब देती हैं, “नहीं एक ही है, मैं यूं ही काम करती रहूं?”

करीबी दोस्त ने प्रेग्नेंसी की खबर को किया था कंफर्म

भारती के एक करीबी ने प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म करते हुए बताया कि, यह बहुत ही इनीशियल स्टेज है। वो अभी लो प्रोफाइल रहना चाहती हैं और यही वजह से वे ज्यादा बाहर नहीं घूम रही हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट से ब्रेक ले लिया है और घर पर रेस्ट कर रही हैं। बता दें भारती की प्रेग्नेंसी को पांच महीने हो चुके हैं और अप्रैल में उनकी डिलीवरी डेट है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोलकाता से न्यूरोलॉजिस्ट डॉ पद्मा पहुंचीं राजू श्रीवास्तव का इलाज करने

कोलकाताः कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को लेकर खबरें आ रही हैं कि उनकी हालत और बिगड़ गई है। कॉमेडियन को जिम में वर्कआउट के दौरान आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः शुभेंदु, दिलीप समेत 17 नेताओं पर जनहित का मुकदमा दर्ज, जानें मामला

ब्रेकिंग : वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया

ब्रेकिंग : किसी भी फाइल पर हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान से पढ़ें: मुख्यमंत्री

बेटी के पहले जन्मदिन पर पानी पूरी विक्रेता ने एक लाख एक हजार पानी पूरी मुफ्त खिलाईं

ब्रेकिंग: राज्य में लगेंगे पांच इंडस्ट्रियल पार्क

ब्रेकिंग : हाईकोर्ट ने सुकन्या सहित छह लोगों को तलब किए जाने के आदेश को लिया वापस

ब्रेकिंग : 21 अगस्त तक जेल हिरासत में पार्थ और अर्पिता

रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप

कपिल शर्मा की नई फिल्म का क्लिप आया सामने, देखकर पहचान नहीं पाएंगे

ऊपर