सिर धड़ से अलग, अधजली लाशें… गांधीनगर में मच गया हड़कंप

गांधीनगर : गुजरात में गांधीनगर के अडालज में एक महिला और पुरुष की आधी जली हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। ऐसा लग रहा था कि इन दोनों की लाशों को जलाने से पहले शरीर से सिर को अलग कर दिया गया। दोनों पर तेज धार वाले हथियार से हमला किया गया और फिर सबूतों को मिटाने के इरादे से शवों को जलाने की कोशिश की गई।
दरअसल, अडालज गांव की किनारे नर्मदा केनाल के पास खुली जगह पर एक महिला और एक पुरुष का आधा जला हुआ शव पड़ा था। पुलिस ने जानकारी मिलते ही हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आसपास के इलाके में जांच की तो हाथ, सिर और शरीर के दूसरे हिस्से अलग-अलग मिले। माना जा रहा है कि इन दोनों की उम्र लगभग 25 से 40 वर्ष के बीच है। डॉग स्क्वॉड और एफएसएल की टीम की मदद से पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों शवों को अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
पुलिस ने इस मामले में अलग-अलग टीम बनाकर जांच शुरू की है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि अगर ये दोनों पति-पत्नी थे तो, पिछले एक महीने के मिसिंग कंप्लेंट जरूर होगी। मिसिंग लोगों का डाटा जमा किया जा रहा है। साथ ही अहमदाबाद और गांधीनगर इलाके में उनकी लाश के पास से मिली चीजों के जरिए पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता में खुले तार के करंट ने ली मासूम की जान

कोलकाताः नारकेलडांगा में करंट लगने से 13 साल के बच्चे की हुई मौत। बिजली का करंट लगने से हुई मौत। आज एक दिन में करंट आगे पढ़ें »

ऊपर