जयमाला पहनने से पहले खुलेआम ऐसा चीज मांगने लगा दूल्हा, शर्म से लाल हो गई दुल्हन, फिर किया ये काम

नई दिल्लीः इस समय देश में शादियों के सीजन चल रहे हैं और ऐसे समय में शादियों के कई प्रकार के वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसे देखने के बाद हंसी नहीं रुकती, लेकिन कई बार ऐसी घटना घट जाती है जो कोई सोचा नहीं रहता। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देख सकते हैं कि दू्ल्हा अपनी जयमाला के समय दुल्हन से किस मांगने लगता है। वो तब तक जयमाला नहीं पहनने की जिद पकड़ कर बैठ जाता है जब तक उसे दुल्हन किस नहीं करती। फ्रेम में आगे जो दिखा वो काफी रोमांटिक है।सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि जयमाला की पूरी तैयारी हो चुकी है। दूल्हा-दुल्हन भी स्टेज पर आ चुके हैं। अब जैसे दुल्हन अपने दूल्हे के गले में जयमाला पहनाना चाहती है वो पीछे हट जाता है। वो इशारा करके उससे किस के लिए कहता है। पहले तो दुल्हन शरमाती है लेकिन बाद में दूल्हे को किस कर लेती है। दुल्हन के किस करते ही दूल्हा जयमाला पहनने के लिए राजी हो जाता है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर