राहुल गांधी ने रैली से पहले कार्यकर्ताओं से पूछा- क्या बोलना है? देखें वीडियो

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया है। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब आप निजी विदेश यात्रा और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं तो ऐसा ही होता है। इस वीडियो में राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से पूछते हुए दिख रहे हैं कि आज की थीम क्या है?

राहुल गांधी पर बीजेपी नेता ने साधा निशाना

अमित मालवीय ने वीडियो ट्वीट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि कल, राहुल गांधी तेलंगाना में कथित तौर पर किसानों के साथ एकजुटता वाली रैली से पहले पूछते हैं कि थीम क्या है, क्या बोलना है? ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं।

वीडियो में क्या करते दिखे राहुल गांधी?

बता दें कि बीजेपी नेता अमित मालवीय ने आज (शनिवार को) यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। राहुल गांधी शुक्रवार को एक रैली को संबोधित करने के लिए तेलंगाना के वारंगल पहुंचे थे। वीडियो मे दिख रहा है कि राहुल गांधी कुछ कार्यकर्ताओं के साथ बैठे हैं और पूछते हैं कि क्या बोलना है?

रैली में राहुल गांधी ने किया ये वादा?

तेलंगाना की रैली में शुक्रवार को राहुल गांधी ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर उनके दो लाख रुपये तक के कर्ज को माफ किया जाएगा और एमएसपी पर उनकी फसल की खरीद सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह घोषणा नहीं, बल्कि किसानों को कांग्रेस की गारंटी है। उन्होंने चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि अलग तेलंगाना राज्य बनाने में जो सपना देखा गया था, वो पूरा नहीं हुआ, लेकिन पिछले 8 साल में एक परिवार को फायदा हुआ है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः बंगाल में और सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, सीएम ने घटाया वैट

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में पेट्रोल और डीजल पर वैल्यू ऐडेड टैक्स यानी वैट आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : अब बिदके सौमित्र

इन तीन बातों के पूरा होते ही ‘दयाबेन’ की शो में हो जाएगी वापसी!

कियारा के एक फोन कॉल से पिघले सिद्धार्थ मल्होत्रा, हुआ पैच-अप, बोले…

बड़ा खुलासाः विक्की कौशल चाहकर भी पूरा नहीं कर सकते है पत्नी कैटरीना का मां बनने का सपना

अब रेस्टोरेंट में खाना होगा सस्ता, ग्राहकों को नहीं देना पड़ेगा सर्विस चार्ज

बिना सर्जरी के महिला के स्तन कुछ महीनों में B साइज़ से DD आकार तक बढ़े, वजह आपको चौका देगी

बैंक अकाउंट में इस दिन आएंगे 2 हजार रुपये, जरूर कर लें ये काम!

घर में क्या चलता था, पड़ोसी बता रहे हैं अलग-अलग बातें, दिल्ली में मां-बेटियों की खुदकुशी का रहस्य क्या?

भारत में मंकीपॉक्स अलर्टः 15 दिन में 15 देशों तक पहुंचा मंकीपॉक्स

ऊपर