मतुआ समुदाय के बीच बोले मोदी, पूजा अर्चना की

ढाका : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांग्लादेश के दौरे पर हैं। पीएम मोदी आज ओराकांडी के मतुआ समुदाय के मंदिर पहुंचे जहां उन्हें पूजा अर्चना की। ओराकांडी वो जगह है जहां मतुआ समुदाय के संस्थापक हरिशचंद्र ठाकुर का जन्म हुआ था। पीएम मोदी ने कहा कि मैं कई सालों से इस अवसर का इंतजार कर रहा था। बांग्लादेश की 2015 की यात्रा के दौरान मैंने ओराकांडी आने की इच्छा जाहिर की थी और वो इच्छा पूरी हो गई। पीएम मोदी ने मतुआ समुदाय के मंदिर में ऐसे समय पूर्जा अर्चना की है जब पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। पश्चिम बंगाल में मतुआ समुदाय की आबादी करीब 2 करोड़ा है। मतुआ समुदाय पश्चिम बंगाल चुनाव में वोटों के लिहाज से काफी मायने रखता है।  बहरहाल, मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद पीएम मोदी ने मतुआ समुदाय को संबोधित किया। एक शख्स से बातचीत का हवाला देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि किस ने सोचा था कि कोई भारतीय प्रधानमंत्री यहां आएगा और मतुआ समुदाय के मंदिर में पूजा करेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्मी में प्याज का सेवन करने से पहले जान लें इसके नुकसान

  गर्मी का मौसम शुरू हो गया है और तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मौसम में ज्यादातर लोग शरीर को ठंडक देने के लिए आगे पढ़ें »

दोस्त के साथ घर जा रही थी लड़की, 5 लड़कों ने रास्ता रोक क‍िया गैंगरेप

जमशेदपुर : जमशेदपुर से सटे बंगाल की सीमावर्ती थाना पटमदा में सोमवार देर शाम एक 25 साल की लड़की अपने दोस्त के साथ घर जा आगे पढ़ें »

ऊपर