कर्नाटक कांग्रेस के ‘PayCM पोस्टर’ में अपनी तस्वीर देख बेंगलुरु के अभिनेता ने जताई आपत्ति

बेंगलुरु: कर्नाटक कांग्रेस के ‘PayCM पोस्टर’ में अपनी तस्वीर के इस्तेमाल पर बेंगलुरु के अभिनेता अखिल अय्यर ने आपत्ति जताई है। अखिल अय्यर ने कहा कि उनकी तस्वीर का इस्तेमाल उनकी मर्जी के बिना किया गया है। बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस ने भाजपा पर अपना हमला तेज कर दिया है। इसी के तहत सीएम बसवराज बोम्मई की तस्वीर वाले ‘PayCM पोस्टर’ पूरे बेंगलुरु में लगाए गए हैं।‘40% सरकार’ पोस्टर इस बात को उजागर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि कैसे वर्तमान भाजपा शासन में 40 प्रतिशत कमीशन रेट सामान्य हो गया है।

अखिल अय्यर का ट्वीट
अखिल अय्यर ने ट्विटर पर लिखा है, मैं ये देखकर हैरान हूं कि मेरी तस्वीर का इस्तेमाल अवैध रूप से और मेरी सहमति के बिना कांग्रेस के ‘40% सरकार’ अभियान के लिए किया जा रहा है। एक @INCIndia अभियान जिससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है, उसका मुझे हिस्सा बना दिया गया। उन्होंने कहा कि मैं इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। अय्यर ने इस मामले की ओर राहुल गांधी, सिद्धारमैया और कर्नाटक कांग्रेस का ध्यान केंद्रित किया है और सभी को टैग किया है।

क्या लिखा है पोस्टर में
बता दें कि अखिल अय्यर तस्वीर वाले पोस्टर में लिखा है, सरकार की 40% कमीशन की लालच ने 54,000 से अधिक युवाओं को लूट लिया। इस पोस्टर में युवाओं को अभियान से जुड़ने के लिए साइन अपने करने को कहा गया है। इस पोस्टर में लोगों से कर्नाटक में भाजपा के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने को कहा है।

कर्नाटक कांग्रेस के सोशल मीडिया के पूर्व प्रमुख हुए गिरफ्तार
कर्नाटक में कांग्रेस ने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पर निशाना साधने के अपने अभियान को तेज कर दिया है और शुक्रवार को बेंगलुरु के पास नेलमंगला में भाजपा के कार्यालय में पेसीएम के पोस्टर लगाए हैं। कांग्रेस ने बाद में अपने पेसीएम अभियान की तस्वीरें मीडिया के साथ साझा कीं। इस मामले में बोम्मई के निर्देश पर जांच कर रही पुलिस ने बुधवार को कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के सोशल मीडिया के पूर्व प्रमुख बीआर नायडू को गिरफ्तार किया है। बेंगलुरु के कई हिस्सों में बुधवार को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की तस्वीर वाले ऐसे पोस्टर लगाए गए, जिन पर पेसीएम लिखा हुआ था। शहर के मध्य क्षेत्र में दिखाई दिए ये पोस्टर ऑनलाइन भुगतान ऐप पेटीएम के विज्ञापनों से मिलते-जुलते थे।

Visited 172 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Science Day 2024: आज के दिन क्यों मनाया जाता है नेशनल साइंस डे? जानें यहां

नई दिल्ली: आज नेशनल साइंस डे है। हर आज के दिन ही देश के महान वैज्ञानिक CV रमन ने प्रकाश की फोटोन थ्योरी से जुड़ी आगे पढ़ें »

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

ऊपर